एक्सरे मशीन से बेहतर होंगी सेहत सुविधाएं: करमवीर घुम्मण

दातारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कमाही देवी के सरकारी अस्पताल में नई एक्सरे मशीन की स्थापना विधायक करमवीर सिंह घुम्मण ने की और इलाके के लोगों की बड़ी मांग को पूरा किया। इस अवसर पर अस्पताल के एसएमओ डॉ तारा सिंह की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में करमवीर घुम्मण ने कहा कि वह हमेशा ही कंडी क्षेत्र की समस्यायों और विशेषकर सेहत सुविधाएं जन जन तक पहुंचाने के लिए चिंतित रहते हैं और इन में सुधार लाने के लिए यत्नशील हैं

Advertisements

उन्होंने कहा इस पिछड़े इलाके के लोगों को अब एक्सरे करवाने के लिए हाजीपुर दसूहा अथवा तलवाड़ा नहीं जाना पड़ेगा और अब यह सुविधा कमाही देवी में उपलब्ध है । इससे एक तो लोगों को दूरदराज जाने में दरपेश समस्याओं से निजात मिलेगी और उनके मेहनत से कमाए पैसे बचेंगे और समय की भी बचत होगी घुम्मण ने कहा सेहत सुविधाएं, पेयजल आपूर्ति,ये इनसान के लिए बुनियादी जरूरतें हैं और हरेक नागरिक का हक है। उन्होंने कहा कि अस्पताल में अब 120 रुपए में एक एक्सरे होगा और इस मशीन के चालू होने से इर्द-गिर्द के चालीस गांव के लोग लाभान्वित होंगे।

इस अवसर पर  डॉक्टर गुरबीर धामी , डॉ मनिंदर सिंह ,स्वास्थ्य अधिकारी सदानंद,एक्सरे टेक्नीशियन कमलेश कुमारी ने विधायक करमवीर सिंह घुम्मण का स्वागत किया और उन्हें सम्मानित किया। विधायक ने सारे अस्पताल का दौरा किया और जल्दी ही रिक्त पदों को भरने की बात कही ताकि लोगो को कोई कमी महसूस नहीं हो । उन्होंने कहा यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के लिए उन्होंने परिवहन मंत्री से भी बात की है ताकि कंडी क्षेत्र के कमाही देवी, तलवाड़ा, दातारपुर आदि से पंजाब रोडवेज के बंद पड़े रूट दोबारा बहाल किए जाएं जिससे इलाके के लोगों को दूरदराज के इलाकों में आने जाने के लिए बेहतर परिवहन सुविधा मिल सके।

उन्होंने कहा विधानसभा क्षेत्र दसूहा का विकास लगातार और बिना किसी भेदभाव के करवाना मेरा पहला लक्ष्य है और इसमें कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। इस अवसर पर आप नेता रविंद्र मेहता, राहुल शर्मा, शादी लाल सरपंच, साबी,सुरिंदर पाल तथा अन्य उपस्थित थे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here