वकीलों ने पटियाला हिंसा की निंदा की, भाईचारा खराब न करने की अपील

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। आम आदमी पार्टी के सीनियर नेता एडवोकेट बलजीत सिंह ने विभिन्न धर्मों के वकीलों से बैठक की और पटियाला में हुई घटना की कड़े शब्दों में निंदा की और दुख प्रकट करते हुए कहा कि कोई भी धर्म आपस में वैर, विरोध नहीं सिखाता। हर धर्म प्रभु भक्ति, निर्मल कर्म, इंसानियत, आपसी प्यार, सच एवं सरबत के भले की शिक्षा देता है। जैसे सूरज एक है, मौसम अनेक। इसी प्रकार परमात्मा एक है और उसको प्राप्त करने के लिए अलग-अलग धर्म हैं। लेकिन अफसोस इस बात का है कि अपनी रोजी-रोटी में उलझे हुए समाज को धर्म की शिक्षा की समझ न होने के चलते शरारती एवं कुर्सी के लालची सियासी नेता समाज को आपस में लड़ा कर देश को लूटने का कार्य रहे हैं।

Advertisements

एडवोकेट बलजीत सिंह ने कहा कि वह इन शरारती लीडरों की चालबाजी को समझते है एवं समाज को बांटने व लडऩे से रोकने की पूरी कोशिश करेंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान को अपील की कि पटियाले में जो दुखद घटना हुई है उसकी गहराई से जांच करवा कर दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाए ताकि शरारती राजनीतिक पार्टियों व संगठन आपसी भाईचारा खराब न कर सकें।
इस मौके एडवोकेट बलजीत सिंह के अतिरिक्त एडवोकेट गुरदीप सिंह, एडवोकेट राजेश चौधरी, एडवोकेट रछपाल सिंह, एडवोकेट राकेश कुमार, एडवोकेट देवराज मसीह, एडवोकेट राहुल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here