दृढ़ता और आत्मविश्वास को परिभाषित करते हैं परमजीत सिंह सचदेवा: गुरदीप सिंह सिहरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। देश के 10 टॉप शेयर ब्रोकर्स में से एक एवं होशियारपुर के प्रसिद्ध समाज चिंतक परमजीत सिंह सचदेवा ने जीएनए यूनिवर्सिटी का दौरा किया और शिक्षा क्षेत्र में यूनिवर्सिटी द्वारा की जा रही सेवाओं को सराहा। इस मौके पर यूनिवर्सिटी के प्रो-चांसलर गुरदीप सिंह सिहरा ने उनसे भेंट की और उन्हें यूनिवर्सिटी में बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए किए जा रहे प्रयासों एवं प्रबंधों की जानकारी दी।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जीएनए का प्रयास है कि वे बच्चों को आधुनिक युग की हर उस तकनीक से वाकिफ करवाएं, जिससे वे अपने मन पसंद विषय में आगे बढक़र अपना भविष्य संवार सकें। श्री सिहरा ने श्री सचदेवा का स्वागत करते हुए कहा कि उनकी दृढ़ता एवं आत्मविश्वास उनकी सफलता को परिभाषित करते हैं। उन्हें खुशी है कि वे श्री सचदेवा की मेजबानी कर पाए। इस दौरान उन्होंने विद्यार्थियों से आह्वान किया कि वे श्री सचदेवा की कामयाबी के पीछे के संघर्ष से सीख लेकर जीवन में मेहनत करने से कभी न थकने का प्रण करें। उन्होंने श्री सचदेवा को पंजाब का गौरव कहकर संबोधित किया।

इस दौरान श्री सचदेवा ने श्री सिहरा का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो इंसान कभी मेहनत से पीछे नहीं हटता उनकी सफलता कोई नहीं रोक सकता। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री के क्षेत्र में जीएनए एक खास मुकाम रखता है तथा अब शिक्षा के क्षेत्र में जीएनए द्वारा जो सेवाएं निभाई जा रही हैं, उससे हमारी आने वाली पीढिय़ों का भविष्य सुरक्षित हो रहा है। इस दौरान यूनिवर्सिटी की तरफ से श्री सचदेवा को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर समीर वर्मा, गुरमीत सिंह व यूनिवर्सिटी के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here