भोरंज में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने अपनी एक बैठक का किया आयोजन

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। भोरंज में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने अपनी एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की । बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक इकाई के अध्यक्ष विजय बनियाल ने की । दिवंगत वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह  की प्रथम पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित करके अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि उपस्थित सदस्यों ने अर्पित की।

Advertisements

जिलाध्यक्ष ने बैठक को संबोधित करते हुए वीरभद्र सिंह को विकास का मसीहा बताया और उनका प्रदेश के लिए दिया योगदान भुलाया नहीं जा सकता ऐसा अपने वक्तव्य में कहा। उन्होंने कांग्रेसजनों से इस जननायक की अंतिम इच्छा कि वे प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार देखना चाहते हैं को पूरा करने का आवाहन किया। बैठक को प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष सुरेश कुमार ,प्रेम कौशल प्रदेश प्रवक्ता, महासचिव बलविंदर बबलू ,सचिव राजीव राणा , प्रोमिला देवी ,डॉक्टर रमेश डोगरा, कोऑर्डिनेटर डॉ रतन डोगरा व अन्य वरिष्ठ सदस्यों ने स्वर्गीय वीरभद्र सिंह को श्रद्धांजलि देते हुए उनके कार्यों को याद किया ।

शहरी कांग्रेस के अध्यक्ष देवीदास शहंशाह व कुलदीप राणा ने भाग लिया। जिला अध्यक्ष ने सभी उपस्थित सदस्यों से 12 जुलाई को हमीरपुर में प्रस्तावित नव संकल्प चिंतन शिविर व कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने का आग्रह किया और भोरंज विधानसभा क्षेत्र से कम से कम 500 सदस्यों को लाने का लक्ष्य दिया । उपरोक्त कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष रानी प्रतिभा सिंह ,सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली ,नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू, कार्यकारी अध्यक्ष एवं विधायक सुजानपुर राजेंद्र सिंह राणा व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं विधायक बड़सर  इंद्रदत्त लखनपाल जी मुख्य रूप से भाग लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here