75 में आजादी अमृत महोत्सव पर देश प्रति ले एक प्रतिज्ञा: संजीव तलवाड़

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। हमारे जीवन में 75 वा आजादी अमृत उत्सव एक नई आस लेकर आया है बीते सालों में हर भारतीय ने महसूस किया है कि भारत अब बदल रहा है ऐसे में हमें भी चाहिए कि हम अपने देश के प्रति कम से कम एक प्रतिज्ञा लेकर उसे पूरा करें उपरोक्त शब्द शब्द यूथ डेवलपमेंट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने बीआर सैनिक स्कूल राम कॉलोनी कैंप के बच्चों द्वारा आयोजित हर घर तिरंगा रैली को रवाना करते हुए कहे ।

Advertisements

तलवाड ने कहा कि भारत तेजी से बेहतरीन इन्फ्रास्ट्रक्चर की ओर बढ़ रहा है लेकिन देखने में आया है कि कहीं ना कहीं हम आम जनमानस की भावनाएं देश की धरोहरों के प्रति जागरूक न होने के कारण है  हम उन्हें नुकसान पहुंचा रहे हैं । उन्होंने कहा ऐसा ही पर्यावरण संभाल बे सफाई के विषय में है हम खुद दूसरे के घर के आगे कूड़ा करकट फेंकते हैं और दुहाई सफाई की देते हैं । तलवाड ने कहा आज हमें मौका मिला है कि हम अपनी मानसिकता को बदल इस माटी के कर्ज को उतारने में पहल करें।

इस मौके रैली निकालकर घर घर तरंगे बांटे गए एवं लोगों को तिरंगा कैसे फहराया जाना है है उसकी जानकारी भी दी समारोह रोहित कुमार नीति सिंह रजनी बरकी इंद्रजीत कौर  रुपिंदर कौर रविंद्र कौर हरप्रीत कौर मुस्कान प्रसार रजनी तलवाड़ भी हाजिर थे 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here