स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पास्ट डिस्ट्रिक गर्वनर ने झुग्गियों में खाने- पीने की सामग्री की वितरित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यहां एलायन्स क्लब होशियारपुर की ओर से 76वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पास्ट डिस्ट्रिक गर्वनर एैली डॉ. एम.जमील बाली  ने झुग्गियों में स्वतंत्रता दिवस मनाते हुए खाने पीने की सामग्री वितरित की। इस अवसर पर एैली अशोक पुरी, एैली सुमेश कुमार तथा रियाज़ अनसारी विशेष तौर पर शामिल हुए। 

Advertisements

अलायंस क्लब होशियारपुर द्वारा रियाज़ अनसारी, खुर्शीद अहमद तथा एली अशोक पुरी द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराने की रस्म के बाद उपस्थित दर्शकों को खाने पीने की सामग्री वितरित की गई। इस अवसर पर डा. एम.ज़मील. बाली ने कहा कि जो लोग आज़ादी के 75 वर्षों बाद भी सुख सुविधाओं से वंचित हैं उनकी ज़रुरतों को पूरा करने के लिए समजा के सम्पन वर्ग को आगे आना चाहिए। उन्होने कहा कि जो लाग हड्डियों की बिमारी का इलाज किसी कारणवश नहीं करवा सकते उनका इलाज बाली अस्पताल में मुफ्त में किया जाता है।

इस अवसर पर एैली सुमेश कुमार ने बताया कि मैडिकल तथा राष्ट्रीय एकता एवं अखंडता के लिए अलायंस क्लब होशियारपुर की तरफ से किये जाते प्रयासों के लिए डा. बाली हमेशा बधाई के पात्र हैं। इस अवसर पर रियाज़ अनसारी ने कहा कि देश की एकता ,अखंडता, धर्म निर्पेक्षता हमारे बढि़या गहने हैं। इनके साथ भारत का चेहरा सुंदर तथा आकर्षित बनता है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here