हॉकी के क्षेत्र में होशियारपुर का नाम एक बार फिर से हो रहा है रौशन: गौरव गौरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। खेड़ां वतन पंजाब दियां के तहत रेलवे मंडी ग्राउंड होशियारपुर में हॉकी मुकाबले करवाए जा रहे हैं। जिसमें जिले की अलग-अलग टीमें भाग ले रही हैं। इसी कड़ी के तहत जूनियर लडक़ों के करवाए गए मैच में सतनाम ब्लड सैंटर के अध्यक्ष गौरव गौरा एवं रक्तदानी अमरीक सिंह ने विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों को खेल से जुड़े रहने की प्रेरणा दी। इस दौरान गौरव गौरा ने बच्चों को रिफ्रैशमैंट भेंट की और नकद पुरस्कार भी भेंट किए।

Advertisements

इस मौके पर उन्होंने मैदान में उपस्थित सीनियर हॉकी खिलाडिय़ों और अलग-अलग स्कूलों से पहुंचे पीटी-डीपीज़ से भी भेंट की और उनके प्रयासों को सराहा कि वह हॉकी के क्षेत्र में होशियारपुर को नई पहचान दिलाने के लिए जो काम कर रहे हैं उससे बच्चे खेल से जुड़ रहे हैं। उन्होंने महाराणा प्रताप हॉकी अकादमी के प्रधान अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी रणजीत सिंह राणा और सचिव संदीप शर्मा को भी बधाई देते हुए कहा कि हॉकी खेलने वाले बच्चों की मदद के लिए भविष्य में भी वह तत्पर रहेंगे।

इस अवसर पर रणजीत सिंह राणा, सतवीर कौर, मंजू बाला, रणजीत कौर, मोनिका राणा, शरनजीत कौर, स्नेह, संदीप कुमार, जिम्पी, राजा, हमेराज, अनिल राणा आदि भी मौजूद थे। इस दौरान हुए अलग-अलग मुकाबलों में बच्चों ने खेल कौशल का शानदार प्रदर्शन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here