सरकार जीत के लड्डू बांटना बंद कर कर्मचारियों की मांगे पूरे करे: कुलवंत सैनी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट : गुरजीत सोनू। पंजाब नगर पालिका कर्मचारी संगठन ने कुलवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में मौजूदा कर्मचारियों के मसले संबंधी एक प्रैस विज्ञप्ति जारी किया गया। जिसमें कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि सरकार जब से अस्तित्व में आई है जो लोगों के साथ वादे किए है उसके उल्ट आम मुलाजिमों के साथ अब तक धोका हुआ है मुलाजिमों को कोई भी इस समय दौरान लाभ नहीं दिया गया।

Advertisements

जिसमें डी.ए. जोकि 1 जनवरी 2017 और 1 जुलाई 2017 जो केंद्र सरकार द्वारा दे दिया गया है वह भी पंजाब सरकार द्वारा अब तक नहीं दिया गया इसके साथ ही 1 जुलाई 2015 से 31 दिसंबर 2015, 1 जनवरी 2016 से 31 अक्तूबर 2016 से 31 दिसंबर 2016 तक जो डी.ए. की किश्ते दी गई है उनका बकाया अभी तक नहीं दिया गया। इसके अलावा केंद्र सरकार द्वारा दी गई 1 जनवरी 2016 से पे कमिशन की रिपोट जो दी जा चुकी है वह भी पंजाब सरकार द्वारा नहीं दी गई।

लोकल बॉडी द्वारा फैस्टीवल लोन का भी कोई पत्र नहीं दिया गया, सरकार जीतकर जहां खुशी में लड्डू बांट रही है वहीं जीतने से पहले कर्मचारियों के साथ और आम लोगों के साथ किए वादे भूल गई है। गौरतलब है कि जो कच्चे मुलाजिमों को पक्का करने का मुद्दा है वह भी अभी तक लटाकर बैठी है। इस लिए जीतने पर लड्डू ही न बांटे वायदों को भी पूरा किया जाए। इस अवसर पर जोगिंदर सिंह सैनी प्रधान टैक्नीकल वर्कर यूनियन, रजेश राजा प्रधान सफाई मजदूर यूनियन, रजिंदर प्रशाद प्रधान कार्यालय यूनियन, मनी परमार, हीरा लाल, वाईस प्रधान अश्विनी लड्डू, जय गोपाल, दीपक, सन्नी लहोरीया, अमित गिल, रोहित भट्टी, दीपक हंस, सन्नी और लाल चंद शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here