भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना ने चाइनीज समान के खिलाफ जलाया पुतला

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़ (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट :पंडित जी। भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना पंजाब द्वारा आज टांडा में रोष मार्च सिविल अस्पताल चौंक में चाइनीज समान का पुतला जलाया। संस्था के राज्य प्रधान एडवोकेट अजय कुमार की अगुवाई में रोष प्रदर्शन में भाग लेने वाले सैंकड़ो नौजवानो ने चीन के भारत प्रति नपाक इरादे रखने पर चीन के खिलाफ नारेबाजी की। इस मौके शक्ति सेना ने चीन के समान पर पाबंधी लगाने के लिए जिलाधीश होशियारपुर के लिए थाना प्रभारी टांडा सुरिंदर पाल सिंह को मांग पत्र भेंट किया।

Advertisements

जिसके बाद रोष मार्च निकालते हुए संस्था के सदस्यों ने सिविल अस्पताल चौंक आकर चीन का समान और पुतला जलाया। इस मौके राज्य प्रधान एडवोकेट अजय कुमार ने चीन के समान का विरोध करते कहा के चीन का इतिहास रहा है के उसने हमेशा भारत की पीठ में छुर्रा घोपने की कोशिश की है। अब भी पकिस्तान के साथ मिलकर भारत का नुक्सान करने के नपाक मंसूबे बना रहा है। वही चीन के घटिया समान की भारतीय भारतीय मार्कीट में बहुतायत से भारतीय भारतीय उद्योग , कारखानों और मज़दूर, लघुउद्योग को भारी नुकसान हो रहा है।

उन्होंने देश हित में चीन के समान के बाइकाट करने का संदेश दिया और कहा के भगवान वाल्मीकि शक्ति सेना लगतार इस सोच का संचार करेगी। इस मौके एडवोकेट अजय कुमार, राकेश कुमार, एडवोकेट राजन थापर, मनदीप मन्ना, जगतार सिद्धू, जतिंदर पाल, जोगिन्दर सिंह, सोनू उमरपुर, परषोतम काली, संदीप सिंह , कर्ण, कुलदीप, सनी, विजय, बॉबी बुड्ढीपिंड, साजन सिद्धू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here