कैबिनेट मंत्री जिम्पा ने 12.50 लाख की लागत से वार्ड 31 के संत नगर में सुतैहरी नाले में पाइप डालने के कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि शहर को साफ सुथरा बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी और सभी पैंडिंग कार्यों को जल्द पूरा कर लिया जाएगा। वे वार्ड नंबर 31 के संत नगर में सुतैहरी रोड नाले में पाइप डालने के कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार व सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वार्ड नंबर 31 में नाले में पाइप डालने का काम वार्ड पार्षद मोनिका कतना के प्रयास से शुरु करवा दिया गया है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि 12.50 लाख रुपए की लागत से इस नाले में पाइप डालने का कार्य करवाया जा रहा है जो कि जल्द पूरा हो जाएगा। उन्होंने बताया कि सुतैहरी रोड से नाले से नाले के माध्यम से पानी रेलवे रोड को निकलता था और सही निकासी न होने के कारण वार्ड में काफी पानी इक_ा हो जाता था। अब पानी की सही निकासी होगी और लोगों को गंदगी से भी राहत मिलेगी। इस मौके पर पार्षद मोनिका कतना, प्रदीप कुमार बिट्टू, मंजीत कौर, खरैती लाल कतना, एक्सिनय कुलदीप सिंह, तीर्थ राम, सतवंत सिंह सियान, गंगा प्रसाद के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here