हिमाचल भाजपा प्रभारी खन्ना के प्रयासों से तीन बार कांग्रेस विधायक रहे राकेश कालिया भाजपा में शामिल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा के हिमाचल प्रदेश प्रभारी व पूर्व सांसद अविनाश राय खन्ना के हिमाचल में किए जा रहे पार्टी कार्य को उस समय भाजपा को मजबूती मिली जब कांग्रेस के तीन बार के विधायक रहे व पूर्व मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राकेश कालिया खन्ना जी के प्रयासों को कांग्रेस को अलविदा कह भाजपा में शामिल हो गए। इस संबंधी पंजाब भाजपा स्पोर्ट्स सेल के प्रधान डा. रमन घई ने देते बताया कि राकेश कालिया का भाजपा प्रभारी अविनाश राय खन्ना व एमएलए गगरेट राजेश ठाकुर व जिलाध्यक्ष की अध्यक्षता में मुबारकपुर में हुए एक विशाल जन सभा में साथियों सहित भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने बताया कि राकेश कालिया दो बार माता चिंतपूर्णी व एक बार हल्का गगरेट से लगातार तीन बार कांग्रेस के विधायक रहे हैं।

Advertisements

इस अवसर पर गगरेट के एमएलए राजेश ठाकुर ने अपने संबोधन में कहा कि इस बार राकेश कालिया वह मिलकर गगरेट के विकास के लिए दिन रात एक करते हुए हलके के लोगों की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि राकेश कालिया का भाजपा में शामिल होने से उनके साथ साथ पार्टी को भी मजबूती मिली है। मुबारकपुर में भारी जनसमूह को संबोधित करते पूर्व एमएलए राकेश कालिया ने कहा कि कांग्रेस में उनका राजनीतिक मर्डर किया है तथा उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर टिकटों को बेचना का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में अब भ्रष्टाचार का व्यापक बोलबाला है तथा कांग्रेस लोगों की सेवा करने की बजाए कांग्रेसी नेता अपनी तिजोरियाँ भरने में लगे हुए हैं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश ने तरक्की की है बाकए प्रशंसा जनक कार्य है।

उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं से अपील की कि भाजपा को हिमाचल में विजयी बनाने के लिए दिन रात मेहनत करें ताकि हिमाचल को तौर तरक्कीशील प्रदेश बनाया जा सके। इस अवसर पर भाजपा हिमाचल प्रदेश प्रभारी व स्टार कैंपेनर अविनाश राय खन्ना ने पूर्व विधायक राकेश कालिया को भाजपा में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि राकेश कालिया की छवि पूरे हिमाचल प्रदेश में एक ईमानदार नेता के तौर पर जानी जाती है उनके भाजपा में आने से भाजपा को गगरेट के अलावा पूरे हिमाचल में लाभ मिलेगा उन्होंने राकेश कालिया के लगातार तीन बार विधायक रहने के बाद भी उनकी प्रशंसा करते हुए कहा कि हलके के वोटर ईमानदार और मेहनती नेता को ही लगातार तीन बार चुन सकते हैं। उन्होंने भाजपा में राकेश कालिया का स्वागत करते हुए कहा कि भाजपा में शामिल होने से साथ राकेश कालिया का कद और ऊंचा होगा तथा उन्होंने भारी समूह में आश्वासन दिया कि जिस मेहनत और ईमानदारी से राकेश कालिया जनता की सेवा करते हैं उनकी पार्टी में कभी अनदेखी नहीं होगी और उन्हें प्रदेश में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

इस अवसर पर खन्ना ने राकेश कालिया के साथ भाजपा में शामिल होने वाले सैंकड़ों सरपंचों, पंचों व चुने गए जिला परिषद सदस्यों का भी स्वागत किया। इस अवसर पर जिला ऊना प्रधान मनोहर लाल शर्मा, भाजपा के पंजाब स्पोर्ट्स सेल के प्रधान डा. रमण घई, गगरेट प्रभारी पिंकी शर्मा, जिला अध्यक्ष ऊना के अलावा सुरिंदर कालिया, भूषण कालिया, जिला युवा मोर्चा अध्यक्ष कमल सैनी , जिला परिषद पूर्व सदस्य रेणुका शारदा, रविंदर कौर ब्लाक प्रधान गगरेट कांग्रेस, राजन शर्मा, जगदीप कुटेरिया, रवि ठाकुर, वरुण जसवाल, जिला प्रधान देहरा संजय शर्मा, बुद्ध देव आदि के अलावा भाजपा के समूह लीडरशिप, मंडल प्रभारी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here