अगर टोल प्लाजा 15 दिसंबर को खत्म हो रही मुनियाद के बाद खोला तो होगा संघर्षः नई सोच 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। टांडा उड़मुड़ रोड पर लाचोचाल गांव में स्थित टोल प्लाजा चलाने वाली कम्पनी का पंजाब सरकार के साथ करार 15 दिसम्बर 2022 को खत्म होने वाला है और कम्पनी पंजाब सरकार से मिल कर इसे चालू रखना चाह रही है जिसे किसी कीमत पर बर्दाशत नही किया जायेगा। उक्त विचार नई सोच वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष अशवनी गैंद एवं पूर्व पार्षद भाजपा जि़ला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू द्वारा एक प्रैस नोट में कहे।

Advertisements

उन्होंने बताया कि पता चला है कि कम्पनी किसान आन्दोलन का बहाना बना कर इसे आगे बढ़ाने की कोशिश कर रही है जबकि आन्दोलन के दौरान हुये नुक्सान की भरपाई का हवाला देकर कम्पनी ने आखरी साल में रेट बढ़ाकर अपनी भरपाई पूरी कर चुकी है। सुत्रों से पता चला है कि पंजाब सरकार भी चोर दरवाज़े से कम्पनी की मदद कर रही है क्योंकि पंजाब सरकार पर यह कहावत लागू होती है कि हाथी के ’दांत खाने के और दिखाने के और’ !

लोगों को झूठ बोलकर सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी हर मसले पर फेल साबित हो रही है। अगर दोबारा टोल प्लाज़ा लगाने में पंजाब सरकार ने कम्पनी की मदद की तो शहर के विभिन्न धार्मिक, समाजिक और राजनीतिक संगठनों को साथ लेकर संघर्ष का विगुल बजाया जायेगा और पी.डब्लयू.डी. विभाग का घेराव किया जायेगा। इस अवसर पूर्व पार्षद सर्बजीत सिंह, राजेश शर्मा, राकेश कुमार, मोहित कैंथ, अवतार सिंह धालीवाल, मधुसूदन तिवाड़ी, लक्की भाटिया, रिक्की कटारिया आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here