अमृतसर में लूटपाट का मामला: पंजाब में अराजकता और जंगलराज: वड़िंग

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा है कि पंजाब में पूरी तरह से अराजकता और जंगलराज फैल चुके हैं। यहां जारी एक बयान में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने अमृतसर के निकट कत्थूनंगल में दिन-दिहाड़े 18 लाख रुपए की लूट की वारदात पर प्रतिक्रिया देते हुए, कहा है कि हत्या और लूटपाट की वारदातें रोजाना की बातें बन गई है कि लोग अब इनके आदी हो गए हैं। 

Advertisements

उन्होंने कहा है कि अपराधी कानून से डर के बगैर पंजाब में बसेरा बना रहे हैं, जबकि आम आदमी पार्टी की सरकार अंधेरे में घूम रही है। उन्होंने जिक्र किया कि सिर्फ 2 दिन पहले एक 20 वर्षीय युवक को सिर्फ इसलिए कत्ल कर दिया गया था, क्योंकि उसका परिवार अपहरणकर्ताओं को 30 लाख रुपये की फिरौती की रकम अदा नहीं कर सका था।

वड़िंग ने कहा कि इनके द्वारा चुनाव से पहले लोगों से किए गए बड़े-बड़े वायदे पूरा करने की बात तो दूर ये लोगों की जान व माल की रक्षा करने में भी विफल रहे हैं। जिस पर उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पंजाब में बिगड़ रही कानून और व्यवस्था की स्थिति गहरी चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाओं में लोगों में डर और भय की भावना पैदा करती है। सरकार से ऐसी घटनाओं पर लगाम लगाए जाने की उम्मीद की जाती है, लेकिन इसके विपरीत हो रहा है, क्योंकि इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं, जबकि सरकारी व्यवस्था निंद्रा में प्रतीत होती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here