सामाजिक, धार्मिक व जरुरतमंदों की सेवा और सहयोग कौंसिल का उद्देश्य: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब की तरफ से कौंसिल के कार्य को आगे बढ़ाने के लिए आज विनीत बिंदू को होशियारपुर का नगर अध्यक्ष नियुक्त किया गया। जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा की अध्यक्षता में हुए एक भव्य समारोह में बिंदू को नगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस अवसर पर कौंसिल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने विशेष रुप से उपस्थित होकर कहा कि कौंसिल पिछले 30 वर्षों से समाज में जरुरतमंद लोगों के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्षों में जरुरतमंद बच्चों की पढ़ाई व गरीब परिवारों की लड़कियों की शादियों तथा अन्य सामाजिक सुधार कार्यों में बढ़चढक़र भाग लिया है। यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब लोगों की सेवा में सदैव तत्पर है।

Advertisements

जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा ने विनीत बिंदू को यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब का नगर अध्यक्ष किया नियुक्त

डा. घई ने कहा कि आने वाले समय में कौंसिल ने सामाजिक कुरीतियों व नशों के खिलाफ विशेष मुहिम छेडऩे की योजना बनाई है। उन्होंने कहा कि कोई भी जरुरतमंद बच्चा अपनी पढ़ाई के लिए कौंसिल से संपर्क कर सकता है। डा. घई ने विनीत बिंदू को नगर अध्यक्ष बनने पर बधाई देते हुए आशा प्रकट की कि विनीत की इस नियुक्ति से होशियारपुर में यूथ सिटीजन कौंसिल पंजाब के कार्य को और गति मिलेगी। इस मौके पर डा. पंकज शर्मा ने बिंदू को बधाई देते हुए कहा कि बिंदू की नियुक्ति से कौंसिल नगर में जनहित से जुड़े अलग-अलग मुद्दों को प्रशासन के समक्ष उठाएगी तथा लोगों की भलाई के लिए हमेशा दिन रात काम करेगी। उन्होंने कहा कि विनीत को नौजवान साथियों का काफी सहयोग प्राप्त है, जिससे कौंसिल के जनहितैषि कार्य अच्छे ढंग से लोगों में पहुंचेंगे।

इस अवसर पर विनीत बिंदू ने नगर अध्यक्ष बनाने पर प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई व जिला अध्यक्ष डा. पंकज शर्मा का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कौंसिल ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसे पूरी मेहनत, लग्न एवं आपसी सहयोग से निभाते हुए दिन रात लोगों की सेवा करेंगे। इस मौके पर डा. पंकज शर्मा के अलावा मोहित संधू, कुलभूषण सेठी, डा. राज कुमार, अश्विनी ओहरी, गौरव वालिया, एडवोकेट नवजिंदर सिंह बेदी, गौरव शर्मा, डा. वशिष्ट कुमार, संजय शर्मा, हरविंदर हीरा, नीरज शर्मा, गगन सैनी, मनोज शर्मा, मनी कुमार, घनश्याम कुमार, जसवीर सिंह, सन्नी कुमार, सैम मलिक, अभय, गौरा, हैरी संधू, करण वर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here