जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल पहुंचे संगीतकार एहसान नुरानी, बच्चों के साथ हुए रू-ब-रू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। जैम्स कैम्ब्रिज इंटरनैशनल स्कूल होशियारपुर के आडिटोरियम में टोरेंस गुुप के फाउंडर मैंबर ख्याति प्राप्त गिटारिस्ट मिस्टर एहसान नुरानी ने शिरकत की। बतौर विशेष अतिथि में होशियारपुर जिला के डीसी मैडम कोमल मित्तल (आईएसएस) व एसएसपी सरताज सिंह चाहल (आईपीएस) भी शामिल हुए। सभी उपस्थित अतिथियों, बच्चों व अध्यापकों ने स्कूल ने कार्यक्रम का आनंद उठाया। स्कूली बच्चों के द्वारा की गई प्रस्तुतियों की सभी दर्शकों सराहना की।

Advertisements

मुख्यातिथि विशेष तौर पर बच्चों द्वारा गाए गए ‘बुल्लिया ‘ गीत पर मंत्रमुग्ध हो गए। टोरेंस टीम के सदस्य मिस्टर सवियो ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया। वहीं ‘रॉकऑन’ फिल्म के गाने ने तो मानो समा ही बांध दिया। तालियों की गूंज के बीच नुरानी ने अपनी कला से सभी का दिल जीत लिया। वासल एजुकेशनल गु्रप के चेयरमैन संजीव कुमार वासल ने कहाकि बच्चों के पूर्ण विकास के लिए ऐसे कार्यक्रम अनिवार्य हैं जिससे बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ सके। वासल एजुकेशनल गु्रप के सीईओ राघव वासल ने बताया कि पढ़ाई के साथ गीत संगीत की कुशलता भी छात्रों के जीवन के स्तर को ऊंचा उठाती है।

स्कूल प्रिंसिपल शरत कुमार सिंह ने बच्चों का मनोबल बढ़ाते हुए छात्रों को पूरी तन्मयता से भागीदारी करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके में मुख्यातिथि ने कहाकि संगीत पंजाबियों के खून में है तथा उनका सुपर पर फोरेंस देना जाहिर है। इस अवसर वासल एजुकेशनल गु्रप वाइस प्रधान इना वासल व निर्देशक अदिति वासल एडमिन डायरैक्टर कर्नल मनजीत सिंह भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here