जल सप्लाई विभाग की ओर से सार्वजनिक शिकायतें सुनने के लिए लगेगा हर 15 दिन बाद जनता दरबार

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): जल सप्लाई व सैनीटेशन विभाग पंजाब के मंत्री ब्रम शंकर जिंपा की ओर से गांवों में जल सप्लाई व विभाग से संबंधित मुश्किलों के हल के लिए लोगों की शिकायतों की सुनवाई के लिए हर 15 दिनों बाद जनता दरबार लगाया जाएगा, जिसमें वे 6 फरवरी सुबह 11:30 बजे से दोपहर 2 बजे तक आनलाइन माध्यम से जनता की शिकायतों का निपटारा करेंगे।

Advertisements

जानकारी देते हुए जल सप्लाई व सैनीटेशन मंडल 1 होशियारपुर के कार्यकारी इंजीनियर सिमरनजीत सिंह ने बताया कि होशियारपुर जिले से संबंधित शिकायतकर्ता विभाग के टोल फ्री नंबर 1800-180-2468 या ईमेल के माध्यम से [email protected] या विभाग की वैबसाइट पर सिटीजन कार्नर पर जाकर रजिस्टर आनलाइन शिकायत के माध्यम से शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।
उन्होंने बताया कि जनता दरबार विभाग के मुख्य कार्यालय से संबंधित अधिकारी जल सप्लाई व सैनीटेशन मंत्री के साथ मौजूद रहेंगे जबकि निगरान इंजीनियर व मंडल इंजीनियर(एक्सीयन) अपने-अपने मंडल कार्यालय से आनलाइन जुड़ेंगे।

इंजीनियर सिमरनजीत सिंह के अनुसार जिले के लोग आनलाइन माध्यम से जुडऩे के लिए जिला होशियारपुर के मंडल नंबर 1/2 होशियारपुर/गढ़शंकर व तलवाड़ा में आ सकते हैं। इसके अलावा विभाग की ओर से जारी आनलाइन जनता दरबार के लिंक कका प्रयोग कर भी जुड़ा जा सकता है। उन्होंने कहा कि इस जनता दरबार में टोल फ्री/ईमेल/वैबसाइट पर आई शिकायतों के शिकायतकर्ताओं को निपटाया जाएगा। उसके बाद यदि कोई मौके पर शिकायत आती है तो उसका निपटारा करवाया जाएगा। उन्होंने जिले के लोगों को जल सप्लाई व सैनीटेशन विभाग से संबंधित शिकायतों के 6 फरवरी को लगने वाले पहले जनता दरबार के लिए अपनी शिकायतें समय पर दर्ज करवाने की अपील की ताकि उनका सही तरीके से निपटारा हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here