ठाकुर वरियाम सिंह ऑल इंडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामैंट 12 से 15 फरवरी तक, विजेता को 2.50 लाख व उपविजेता को 1.50 लाख: सतप्रीत साबी

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आठवां ठाकुर वरियाम सिंह यादगारी ओपन ऑल इंडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामैंट 12 से 15 फरवरी तक रेलवे मंडी की ग्राउंड होशियारपुुर में करवाया जा रहा है। इस संबंधी जानकारी देते हुए सतप्रीत सिंह ने बताया कि साबी क्रिकेट क्लब होशियारपुर की अगुवाई और अमनदीप सिंह शैला तथा ठाकुर ब्रदर्स के सहयोग करवाए जा रहे इस टूर्नामैंट में भारत की प्रसिद्ध आठ टीमें भाग ले रही है।

Advertisements

सतप्रीत साबी ने बताया कि टूर्नामैंट में विजेता टीम को 2.50 लाख रुपए व उपविजेता टीम को 1.50 लाख रुपए तथा इसके अलावा और भी खिलाडिय़ों के लिए दिल खिचवे ईनाम रखे गए हैं। इस मौके पर क्लब के प्रधान सतप्रीत सिंह साबी ने कहा कि दर्शकों के लिए भी इस टूर्नामैंट में खासे ईनाम रखे गए है और दर्शकों व खेल प्रेमियों को इस टूर्नामैंट का बेसब्री से इंतजार होता है। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामैंट में आईपीएल, रणजी ट्राफी तथा भारत के उभरते हुए खिलाड़ी ठाकुर वरियाम सिंह यादगारी ओपन ऑल इंडिया टी-20 क्रिकेट टूर्नामैंट में खेलते हुए दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here