जम्मू-कश्मीर में शांति स्थापना पुलवामा के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि: खन्ना


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा स्पोट्र्स सैल पंजाब की तरफ से जिला अध्यक्ष मोहित संधू की अध्यक्षता में पुलवामा आतंकवादी हमले की चौथी बरसी पर भाजपा स्पोट्र्स सैल पंजाब ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए नमन किया। इस अवसर पर भाजपा को पूर्व सांसद व हिमाचल प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने विशेष तौर पर उपस्थित होकर शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि आज जम्मू-कश्मीर में सैना के वीर सैनिकों की वजह से ही शांति स्थापित हुई है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी भेजकर भारतीय सैना व निर्दोष लोगों पर हमले करवाकर जो भारत को क्षति पहुंचाने की कोशिश कर रहा है भारतीय सैना उसे कभी भी कामयाब नहीं होने देगी।

Advertisements

जम्मू-कश्मीर में अतंकवादियों को चुन-चुन कर मौत देगी भारतीय सैना: डा. रमन घई

इस मौके पर भाजपा स्पोट्र्स सैल के प्रदेश अध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि भारतीय सैना जिस तरह पाकिस्तान द्वारा संचालित आतंकवाद का मुंह तोड़ जबाव दे रही है तथा जिस तरह जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों को चुन-चुनकर मार रही है इससे हर भारतीय को देश की सैना पर गर्व है। डा. रमन घई ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए कहा कि पुलवामा में सुरक्षाबलों पर हमला आतंकवादियों की गंदी सोच का नतीजा था तथा भारतीय सैना ने उसे हमले में शामिल आतंकवादियों को व उनकी मदद करने वालों को मौत के घाट उतारकर पुलवामा शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने कहा कि उनको पुलवामा शहीदों की शहादत पर गर्व है। इस मौके पर भाजपा स्पोर्ट्स सैल पंजाब की तरफ से पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीदों को दो मिनट का मौन धारण करके श्रद्धाजलि दी गई।

इस अवसर पर मनोज शर्मा, अश्विनी ओहरी, गौरव शर्मा, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट, डा. पंकज शर्मा, दीपक शारदा, नीरज शर्मा, कुलभूषण सेठी, मनिंदर सोना, विकास, मनी, राजीव टिंकू, संजीव सेठी, राजू पांडे, डी सिंह, रमनीश घई, गोल्डी बिल्ला अशोक, जसवीर बिट्टू, सहजपाल सिंह, नरेश जिम्मी व रोहित शर्मा आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here