मंडी बोर्ड के चेयरमैन द्वारा आढतियों के साथ मीटिंग  

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचन्द सिंह बस्र्ट ने बीती शाम आढ़ती एसोसिएशन पंजाब के अधिकारियों के साथ उनको पेश आ रही मुश्किलों सम्बन्धी मीटिंग की। मीटिंग के दौरान आढतियों ने चेयरमैन को एफ.सी.आई. से सम्बन्धित कई दिक्कतों की जानकारी दी। इसके अलावा और भी कई मुश्किलें गिनाई गईं।  

Advertisements

चेयरमैन ने आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली सरकार समाज के हरेक वर्ग के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और आढतियों की समस्याओं को दूर करने के लिए सार्थक प्रयास किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों की अनदेखी के कारण मंडियों का सही विकास नहीं हो सका, परन्तु अब मुख्यमंत्री भगवंत मान से हिदायतें लेकर मंडियों के सही विकास और लोक हितों को मुख्य रखते हुए कई लाभप्रद योजनाएँ लाई जाएंगी।  

बस्र्ट ने आढ़ती भाईचारे को आश्वासन दिया कि पंजाब मंडी बोर्ड द्वारा भविष्य में लिए जाने वाले फ़ैसलों में आढतियों की भी राय ली जाएगी और कोई भी फ़ैसला ज़बरदस्ती लागू नहीं किया जाएगा। मीटिंग में रविन्दर सिंह चीमा प्रधान, हरजीत सिंह बरू उप-चेयरमैन, रजिन्दर कुमार अरोड़ा और जसविन्दर सिंह राणा दोनों जनरल सचिवों के साथ-साथ राज्य के अलग-अलग जि़लों से आए आढतियों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here