अंडर-19 वूमैन क्रिकेट होशियारपुर की टीम ने नवांशहर को 270 रन से हराकर शानदार जीत अर्जित की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंडर-19 वूमैन इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामैंट में जिला होशियारपुर की टीम ने कप्तान सुरभी, निरंकार व अस्था के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जिला नवांशहर टीम को 270 रन से हराकर 4 अंक अर्जित किया। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर और नवांशहर की लड़कियों के बीच अंडर-19 वूमैन क्रिकेट के 50-50 ओवरों के इस मैच में नवांशहर की टीम ने टॉस जीतकर होशियारपुर की टीम को पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतारा।

Advertisements

कप्तान सुरभी, निरंकार व आस्था शर्मा ने किया शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर की टीम ने 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 314 रन बनाए। जिसमें निरंकार कौर ने शानदार 78, कप्तान सुरभी ने 61 रन नॉट आउट तथा अंजली शिमार ने नॉट आउट 23 रन बनाए। इसके अलावा होशियारपुर की ओर से वंशिका ने 38, पलक ने 15 तथा सोहाना ने 17 रन का योगदान दिया। नवांशहर की ओर से गेंदबाजी करते हुए परमजोत, प्रिया, मुस्कान व गिताजली ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। 50 ओवरों में जीत के लिए 315 रन का लक्ष्य लेकर उतरी नवांशहर की टीम होशियारपुर की टीम की शानदार गेंदबाजी के आगे बिखर गई तथा केवल 23 ओवरों में केवल 44 रन बनाकर ही आल आउट हो गई।

होशियारपुर की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए आस्था ने 3 रन देकर 5 विकेट, कप्तान सुरभी ने 8 रन देकर 3 विकेट तथा निरंकार ने 10 रन देकर 1 खिलाड़ी को आउट किया। होशियारपुर की इस शानदार जीत पर एचडीसीए के जिला अध्यक्ष डा. दलजीत खेला ने समूह एसोसिएशन की तरफ से टीम को बधाई देते हुए उनके आगे के मैचों में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं दी। होशियारपुर की इस शानदार जीत पर जिला सचिव डा. रमन घई ने जिला वूमैन कोच दविंदर कौर, जिला ट्रेनर व पूर्व राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप धामी, जिला कोच दलजीत सिंह व दलजीत धीमान को इस शानदार जीत पर टीम के साथ-साथ बधाई दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here