जावेद खान ने ईद-उल-फितर तथा भगवान परशुराम जयंती की शहरवासियों को दी हार्दिक शुभकामनाएं

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना सर्व धर्म पार्टी के जिला अध्यक्ष जावेद खान ने ईद-उल-फितर के अवसर पर थाना सदर में जा कर पुलिस प्रशासन के साथ ईद मनाई। इस अवसर पर जावेद खान ने  डी.एस.पी. लवकेश का मुंह मीठा करवाया तथा समूह थाना स्टाफ में मिठाई बांटी। जावेद खान ने कहा कि ईद हमारा पवित्र त्योहार है तथा हम सभी को अपने त्योहार पुलिस वालों के साथ मनाने चाहिए क्योंकि इनकी बदौलत ही हम अमन व चैन से अपनी खुशियां मना पाते हैं जबकि ये लोग त्योहारों पर भी अपनी डयूटी निभाते हैं।

Advertisements

पुलिस प्रशासन हमारे समाज का एक अभिन्न अंग है जो अपनी खुशियों की परवाह किये बिना त्योहारों के मौके पर भी अपने परिवारों से दूर रह कर आम जनता की खुशियों तथा सुरक्षा के लिए लगातार डयूटी देते रहते हैं। इस अवसर पर डी.एस.पी. थाना सदर लवकेश ने भी सभी शहरवासियों को ईद की मुबारकबाद दी तथा कहा कि हम सभी को हर त्योहार को आपस में मिल जुल कर मनाना चाहिए तथा आपसी भाईचारे को कायम रखना चाहिए।

इस अवसर पर जावेद खान ने सभी शहर वासियों को ईद-उल-फितर तथा भगवान परशुराम जयंती की मुबारकबाद दी तथा कहा कि हम सभी को मिल जुल कर एक दूसरे के त्योहारों में शामिल होना चाहिए और आपसी भाईचारे को बढ़ावा देना चाहिए, क्योंकि कोई भी धर्म आपस में लड़ना नहीं सिखाता। इस अवसर पर शिव सेना समाजवादी के जिला प्रधान सोनू ढिल्लो, जिला चेयरमैन हरजिंदर सिंह, भीम आर्मी के डा. अजय मॅल, राम सिंह ताजोवाल, परमिंदर सिंह सैनी, पास्टर जॉनसन शहरी  प्रधान शिव सेना, परमजीत सिंह रीडर, नवनीत सिंह मान आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here