बैडमिंटन में प्रदेश का नाम रोशन करने वाली बहनों राधिका व तनवी को डिप्टी कमिश्नर ने किया सम्मानित

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़): डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने आज बैडमिंटन में जिले का नाम रोशन करने वाली दो बहनों राधिका शर्मा व तनवी शर्मा को अपने कार्यालय बुलाकर सम्मानित किया और उनको अगले मुकाबलों के लिए शुभकामनाएं दी। इस दौरान डिप्टी कमिश्नर ने लुधियाना ब्रैवरेज प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से राधिका शर्मा को उसकी उपलब्धि के लिए 2 लाख रुपए का चैक सौंपा। उन्होंने कहा कि बैडमिंटन में अंतराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी इन दोनों बहनों ने जिले का नाम रोशन किया है, जिस पर जिला वासियों को गर्व है।

Advertisements


डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि गोवाहाटी(असम) में 10 से 17 मई को हुए आल इंडिया रैंकिंग टूर्नामेंट में अंडर-19 में तनवी का सिंगल मुकाबलों में स्वर्ण, डबल में तनवी व राधिका का कांस्य और मिक्स डबल में राधिका ने स्वर्ण पदक जीता है। इस दौरान उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी राधिका शर्मा व तनवी शर्मा के साथ उनके खेल संबंधी विस्तार से बातचीत करते हुए भरोसा दिलाया कि जिला प्रशासन की ओर से उनको हर संभव सहयोग दिया जाएगा। उन्होंने राधिका व तनवी की माता मीना शर्मा व पिता विकास शर्मा(सुपरीटेंडेंट ए.डी.सी कार्यालय) को इनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।


कोमल मित्तल ने कहा कि जिला ओलंपिक एसोसिएशन के माध्यम से खेल व खिलाडिय़ों के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। उन्हें इस बात की खुशी है कि जिला ओलंपिक एसोसिएश होशियारपुर पूरे प्रदेश में बेहतरीन कार्यशैली के लिए अपनी अलग पहचान बना चुका है। उन्होंने दोनों खिलाडिय़ों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए जिले के अन्य नौजवानों को भी इन्हीं खिलाडिय़ों की तर्ज पर मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि वे भी मेहनत कर अलग-अलग खेल में अपना व जिले का नाम रोशन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेल हमें जहां अनुशासन व लीडरशिप सिखाती है वहीं हमारा शरीरिक व मानसिक विकास भी करती है।

राधिका व तनवी ने बताया कि उसका लक्ष्य ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड लाना है, जिसके लिए वह लगातार मेहनत कर रहे हैं। इस दौरान सहायक मैनेजर लुधियाना ब्रेवरेज प्राइवेट लिमिटेड के सहायक मैनेजर गुरमीत सिंह ने कहा कि उनकी ओर से भविष्य में भी खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी गुरप्रीत सिंह, सहायक डायरेक्टर युवक सेवाएं विभाग प्रीत कोहली, तनवी व राधिका की माता मीना शर्मा व जिला ओलंपिक एसोसिएशन से राघव बांसल भी मौजूद थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here