जनसुनवाई कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लें लोग: राणा  

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने रविवार को  ग्राम पंचायत डेरा के टिकरू में नवनिर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया। इसके बाद ग्राम पंचायत पटनौण में आयोजित जनसुनवाई कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनीं। इससे पहले टिकरू व पटनौण पहुंचने पर विधायक राजेंद्र राणा का स्थानीय जनता ने भव्य स्वागत किया। राजकीय प्राइमरी पाठशाला पटनौण के बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए, जिस पर विधायक राजेंद्र राणा ने अपनी ओर से बच्चों को प्रोत्साहन राशि के रूप में 5100 रूपए दिए।

Advertisements

इस अवसर पर विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे। अधिकतर समस्याओं का उन्होंने मौके पर ही निपटारा किया, जबकि कुछ समस्याओं के बारे में संबंधित विभागीय अधिकारियों को तुरंत हल करने के निर्देश जारी किए। अपने संबोधन में विधायक राजेंद्र राणा ने कहा कि वर्तमान प्रदेश कांग्रेस सरकार जनता की अपनी सरकार है, जोकि जनता के बीच में जाकर समस्याओं का समाधान कर रही हैं, जबकि पूर्व भाजपा सरकार के नुमाइंदों में वी.आई.पी. कल्चर हावी था। अब जनता भी कांग्रेस व भाजपा के बीच में फर्क समझ चुकी है।

उन्होंने कहा कि अभी सरकार 6 माह पूरे करने जा रही है, लेकिन इतने अल्पकाल में ही सरकार ने अपने जन हितैषी निर्णयों लेकर जनता के बीच विश्वास बनाया है। यह विश्वास ही सरकार की असली ताकत है तथा इसी ताकत के साथ प्रदेश सरकार अगले साढ़े 4 साल भी विकास कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि सुजानपुर के विकास में पहले भी कोई कमी नहीं छोड़ी है तथा आगे भी विकास की नई ईबारत लिखी जाएगी। उन्होंने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र की जनता से भी आह्वान किया कि जनसुनवाई कार्यक्रमों में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेकर अपनी समस्याएं रखें, ताकि उन्हें तय समयावधि में हल किया जा सके। इसी मौके पर विधायक राणा ने पटनौण में 2.50 लाख रुपए रास्ते के निर्माण के लिए, युवक मंडल लगवाल बस्ती के निर्माण के लिए डेढ़ लाख रुपए देने की घोषणा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here