कला को कभी किसी बंधन में नहीं बांधा जा सकता: तलवाड़

-होशियारपुर में 11वीं सांगितिक प्रतियोगिता का आयोजन
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कला कुदरत की वह अनमोल देन है, जिसे किसी भी बंधन में नहीं बांधा जा सकता। उपरोक्त शब्द यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने सतयुग दर्शन संगीत कला केन्द्र, जालंधर दवारा, होशियारपुर स्थित डी.ए.वी. कालेज के आडिटोरियम में 11वीं अन्र्तजनपदीय सांगितिक प्रतियोगिता का शुभारंभ करने हेतु दीप प्रज्जवलित करने के अवसर पर कहे।
इस मौके पर तलवाड़ ने अपने संबोधन में प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि दिव्य ज्ञान जैसी प्रतिभा हासिल करने में मेहनत के साथ साथ सरस्वती माँ की उपासना भी जरूरी है।

Advertisements

इस अवसर पर प्रतियोगिता के इवैंट इंचार्ज सुमित कपूर ने बताया कि गत 10 वर्षों से जालंधर, लुधियाना, खन्ना, पठानकोट एवं अमृतसर जैसे शहरों में यह सांगितिक प्रतियोगिता करवाई जा रही है और अब होशियारपुर में इस प्रतियोगिता का आयोजन पहली बार किया गया है। उन्होंने बताया कि इन सभी शहरों में प्रथम, दूसरे व तृतीय स्थान पर आने वाले बच्चों को 22 नवंबर को जालंधर स्थित डी.ए.वी. कालेज के आडिटोरियम में सम्मानित किया जाएगा।
प्रतियोगिता में एकल गायन, एकल नृत्त्य, शास्त्रीय संगीत व सामूहिक नृत्त्य पेश कर विधार्थियों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य दीपेन्द्र कुमार ने मुख्यातिथि, सभी विधार्थियों, सदस्यों व दर्शकों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर राम पाल बंगा, कुलजीत सिंह, म सोनिका चौहान, निधि शर्मा, कालेज का समूह स्टाफ व अन्य विधार्थी भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here