भगवंत मान पर देशद्रोह का मामला हो दर्ज : रणजीत राणा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शिव सेना बालठाकरे की एक बैठक राज्य उपप्रमुख रणजीत राणा की अध्यक्षता में स्थानीय दफतर कमेटी बाजार में हुई और जारी प्रैस विज्ञप्ति में कहा कि पुलिस द्वारा पकड़े गए हिन्दू नेताओं के कातिलों के समर्थन में आए आम आदमी पार्टी के सिरफिरे नेता भगवंत मान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भगवंत मान अपना मानसिक संतुलन खो बैठा है हिन्दू नेताओं के कातिल आंतकवादी जगतार सिंह जौहल के हक में खुल कर सामने आने से उसका आपना खालिस्तानी समर्थन चेहरा सामने आ गया है ।

Advertisements

रणजीत राणा ने कहा कि आप पार्टी के आगू भगवंत मान ने एक बार भी मारे गए हिन्दू नेताओं के परिवारों के साथ सहानुभूति नहीं जताई उलटा हिन्दुओं के कातिलों के समर्थन में खुलकर ब्यानबाजी की व खालिस्तानी आंतकवादी का समर्थन करके देशद्रोह किया है। इस अवसर पर रणजीत राणा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह जी से मांग है कि भगवंत मान के इस ब्यान से आंतकवादियों को बढ़ावा मिला है।

इस लिए भगवंत मान पर देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए मान के इस कार्य से पूरा हिन्दू समाज आहत हुआ है जो शिवसेना पार्टी कभी भी सहन नहीं करेगी और पूरे पंजाब में भगवंत मान के देशविरोधी, हिन्दू विरोधी रूख साफ हो गया है पहले से ही कटरपंथी खालिस्तानी पंजाब का माहौल आई एस आई के इशारे पर खराब करने की ताक पर है। इस अवसर पर शिवसेना नेता विजय ठाकुर, दीपक सेठी व सुमित गुप्ता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here