नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता नियुक्त

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष अमरिंदर सिंह राजा वडिंग के निर्देशों पर जिला कांग्रेस कमेटी होशियारपुर का विस्तार किया गया है। जिसके तहत नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा को जिला कांग्रेस का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

Advertisements

जिला अध्यक्ष अरुण डोगरा मिक्की ने बताया कि एडवोकेट मरवाहा लंबे समय से कांग्रेस की सेवा कर रहे हैं तथा उन्हें प्रवक्ता बनाए जाने से कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। गौरतलब है कि कांग्रेस में लंबे समय से सेवा कर रहे एडवोकेट मरवाहा समय-समय पर पार्टी में कई जिम्मेदारियां निभा चुके हैं और पिछले समय में उनकी सेवाओं को देखते हुए पार्टी ने उन्हें नगर सुधार ट्रस्ट का चेयरमैन बनाया था।

जिला पार्टी प्रवक्ता बनाए जाने पर एडवोकेट राकेश मरवाहा ने कहा कि वह कांग्रेस हाईकमांड, प्रदेश अध्यक्ष राजा वडिंग और जिला अध्यक्ष मिक्की डोगरा के साथ-साथ समस्त कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हैं जो कांग्रेस की मजबूती और विस्तार के लिए कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को साथ लेकर चलना तथा पार्टी की गतिविधियों को आगे बढ़ाने एवं जनता से जुड़े मुद्दों को उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here