पंजाब रोडवेज़ रिटायर्ड इम्पलाईज़ वैल्फेयर ऐसोसिएशन ने 9 अगस्त को पंजाब बंद का किया समर्थन 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब रोडवेज़ रिटायर्ड इम्पलाईज़ वैल्फेयर ऐसोसिएशन होशियारपुर के समूह सदस्यों की ओर से एक आपातकालीन मीटिंग स. राजिन्द्र सिंह सीनियर उप-प्रधान की अध्यक्षता में की गई। इस मीटिंग में प्रधान अनिल कुमार तथा बाकी कार्यकारिणी सदस्यों के साथ वीडियो कान्फ्रैस द्वारा मणिपुर के मौजूदा हालातों के बारे में विचार विमर्श किया गया। सभी सदस्यों ने मणिपुर की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुये कहा कि भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने औरतों, खासकर गरीब समाज की औरतों पर अमानवीय नंगा अत्याचार किया है तथा गरीबों के घरों को आग के हवाले कर दिया, ढाई महीने तक इस सरकार की शह पर मणिपुर के लोगों पर अत्याचार किया गया।

Advertisements

इससे देशवासियों के दिल दहल गये परन्तु केन्द्र सरकार की शह पर बाकी देश वासियों को इसकी भनक भी नही लगने दी और गोदी मीडिया भी चुपचाप बैठा रहा। इसी तर्ज पर हरियाणा सरकार ने भी हिन्दु राष्ट्र के नाम पर दंगे शुरू करवा दिये। इन्ही घटनाओं को मध्यनज़र रखते हुये पंजाब में विभिन्न संगठनों ने जो दिनांक 9 अगस्त को पंजाब बन्द का आहवान किया है हमारा संगठन भी उसका समर्थन करता है तथा दिनांक 9 अगस्त को इसमें शामिल भी होगा।

इस के साथ ही प्रधान ने जानकारी दी कि संगठन की मासिक मीटिंग बस स्टैंड होशियारपुर में 11 अगस्त को सुबह 10 बजे शुरू होगी। साथियों से निवेदन है कि दिनांक 9 अगस्त 2023 के पंजाब बन्द में बढ़-चढ़ कर शामिल हों तथा दिनांक 11 अगस्त 2023 दिन शुक्रवार को मीटिंग में समय पर हाज़िर होने की कृपालता करें। इस अवसर पर अनिल कुमार प्रधान, राजिन्दर सिंह आज़ाद सीनियर उप-प्रधान, जसबीर सिंह उप-प्रधान, ज्ञान सिंह भलेठू महासचिव आदि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here