9 अगस्त के पंजाब बंद का समर्थन करती है शिव सेना सर्व धर्म पार्टी: जावेद खान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): शिवसेना सर्वधर्म पार्टी की एक मीटिंग पंजाब उप-प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में होशियारपुर में हुई। इस मीटिंग में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि विभिन्न संगठनों द्वारा मणिपुर की घटनाओं के खिलाफ रोष प्रगट करने के लिए जो 09-08-2023 को पंजाब बन्द का आहवान किया है पार्टी उसका पूरा समर्थन करती है तथा बन्द को सफल बनाने के लिए उसमें बढ़चढ़ कर भाग लेगी।

Advertisements

इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि जब से केन्द्र में मोदी सरकार आई है तब से देश में नफरत के माहौल को बढ़ावा दिया जा रहा है तथा आपसी भाईचारे को खत्म करने की कोशिश की जा रही है और यह सब चंद वोटों की खातिर किया जा रहा है। सदियों से हिन्दोस्तान में  विभिन्न धर्मों और जातियों के लोग आपस में मिलजुल कर अमन और चैन से रह रहे हैं और यह अमन और चैन कायम रहे इसीलिए हम पंजाब बन्द का समर्थन करते हैं तथा मांग करते हैं कि मणिपुर के घटनाक्रम के गुनाहगारों को जल्द से जल्द फांसी दी जाये तथा राज्य की भाजपा की सरकार को भी तुरंत बरखास्त किया जाये।  

इस अवसर पर ज़िला यूथ प्रधान जग्गा पहलवान, सिटी प्रधान मोहित शर्मा, वार्ड नम्बर 29 के प्रधान संजीव कुमार, ज़िला महिला मंडल प्रधान संतोष कुमारी, ज़िला सचिव मनजीत कौर, रजपाल सिंह, बलवीर सिंह, टौनी, दीपक शर्मा, अशोक कुमार, भूपिन्दर सिंह, राजू, बिमला देवी, कमलेश कौर, पुष्पा देवी, संदीप सैनी तथा भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here