माता चिंतपुर्णी के दरबार में शुरु की गई वीआईपी पर्ची को तुरंत बंद किया जाए: संतोष गुप्ता 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सेना बाल ठाकरे (शिंदे ग्रुप) की एक मीटिंग प्रधान संतोष गुप्ता की प्रधानगी में हुई। मीटिंग में हिमाचल सरकार द्वारा माता चिंतपूर्णी के दरबार में वी.आई.पी. पास लागु करने की कड़ी निंदा की गई। संतोष गुप्ता ने कहा कि माता के दरबार मे आने वाले भक्तों को एक समान देखा जाना चाहिए यहां कोई वी.आई.पी. नहीं है तथा सभी माता के भक्त हैं। सरकार ने जो 1000 रुपये लेकर जो वी.आई.पी. पास जारी करने का सिस्टम बनाया है उसे तुरंत बंद किया जाना चाहिए।

Advertisements

हमारा हिमाचल सरकार से निवेदन है कि इस वी.आई.पी. पास को तुरंत प्रभाव से रद्ध किया जाये नहीं तो शिव सेना बाल ठाकरे (शिंदे ग्रुप) इसका विरोध करने के लिए धरना प्रदर्शन करेगी। उन्होने कहा कि माता के दरबार में जो विकलांग या बजुर्ग भक्त आते हैं और लाइन में खड़े नहीं हो सकते प्रशासन को उन्हे पहल के आधार पर माता के दर्शन करवाने चाहिए। अगर पर्ची वाला सिस्टम रहा तो आम जनता को माता के दरबार में बहुत कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

इस लिए वी.आई.पी. सिस्टम को खत्म कर सभी भक्तों को एक नजर से देखा जाए। इस बारे में एक मांग पत्र मुख्यमंत्री हिमाचल को दिया जायेगा और माता चिंतपूर्णी दरबार के कमेटी सदस्यों से शिवसेना का एक प्रतिनिधिमंडल जल्द ही मुलाकात करेगा, अगर फिर भी इस समस्या का हल नहीं हुआ तो पार्टी द्वारा धरना प्रदर्शन किया जायेगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here