डा. पुष्पिंदर सिंह बने शिव सेना सर्व धर्म पार्टी के होशियारपुर के जिला प्रधान 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिव सनेा सर्व धर्म पार्टी की एक विशेष मीटिंग पंजाब उप-प्रधान जावेद खान की अध्यक्षता में गढ़दीवाला के नज़दीक गांव गौंदपुर में डी.जी. बैनक्युट हाल, पावर्ड वाये जसराज होम सोल्यूशनज़ मार्किटिंग प्राईवेट लिमिटिड कम्पनी के हाल में हुई। मीटिंग में  पार्टी को प्रदेश में और मजबूत करने के लिए गम्भीर चर्चा हुई। इस अवसर पर डा. पुष्पिंदर सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी गांव नेकनामा को जिला होशियारपुर का प्रधान नियुक्त किया गया। इस अवसर पर पार्टी के पंजाब उप-प्रधान जावेद खान ने डा. पुष्पिंदर सिंह को होशियारपुर का जिला प्रधान चुने जाने पर विशेष तौर से सम्मानित किया।

Advertisements

इस अवसर पर नवनियुक्त होशियारपुर जिला प्रधान पुष्पिंदर सिंह ने कहा कि पार्टी ने मुझ पर भरोसा करके जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी है उसे में पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाउंगा। इसे अतिरिक्त मैं पूरे जिले के अंदर शिव सेना सर्व धर्म पार्टी के नये युनिट कायम करने में भी कोई कसर नहीं छोडूंगा। इस अवसर पर जावेद खान ने कहा कि शिव सेना सर्व धर्म पार्टी द्वारा प्रदेश के अंदर अपने और युनिट कायम करने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है ताकि आने वाले समय में पार्टी को पूरी तरह से प्रफुल्लित किया जा सके।

उन्होने कहा कि पार्टी के मुख्य उद्देश्य हैं कि समाज भलाई के कार्यों को सुचारु रुप से चलाना, समाज विरोधी ताकतों का डट कर मुकाबला करना तथा नशे की लानत को जड़ से खत्म करने के लिए लोगों को जागरुक करना। आगे कहा गया कि पार्टी द्वारा ब्लॉक स्तर, गांव स्तर, बूथ स्तर पर मीटिंगे करके लोगों को संगठन के साथ जोड़ा जायेगा। इस अवसर पर मैडम पूनम शर्मा, मोहित शर्मा सिटी प्रधान होशियारपुर, संतोष कुमारी जिला प्रधान महिला विंगए पंकज पकेश्वर चेयरमैन, जग्गा पहलवान जिला यूथ प्रधान, मनजीत कौर जिला सचिव महिला विंग, दविन्द्र सिंह लाला दाता, मलकीत सिंह भूंगा, कैप्टन बलदेव सिंह, कैप्टन दिलबाग सिंह, सरपंच बलजिंदर सिंह, मनजीत सिंह चौटाला, सरुप सिंह नेकनामा, मुख्त्यार सिंह भूंगा, हरमन हरखोवाल, गौरव ताजोवाला, भारत ठाकुर, पिंका, रवि कुमार, मोहित शर्मा, यशपाल शर्मा, संजीव कुमार वार्ड न0 29 प्रधान, सुनील कुमार, दीप कुमार बावेली सहित भारी संख्या में  इलाके के लोग उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here