होशियारपुर नगर निगम ने मात्र एक वर्ष में किये रिकार्ड कार्य: ब्रमशंकर जिम्पा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) । कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में जहां पूरे पंजाब में युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, वहीं नगर निगम होशियारपुर ने एक साल में ही रिकार्ड कार्य किए हैं। उन्होंने कहा कि इस बीच जहां शहर के विभिन्न वार्डों में करीब 14 करोड़ रुपये के विकास कार्य कराये गये हैं, वहीं 11 से अधिक ट्यूबवेल लगवाकर लोगों को बड़ी सुविधा प्रदान की गयी है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि सभी के सहयोग से जल्द ही होशियारपुर को विकास की ऊंचाइयों पर पहुंचाया जाएगा। कैबिनेट मंत्री वार्ड नंबर 23 में 21 लाख 31 हजार रुपये की लागत से सड़क कार्य के शुभारंभ के मौके पर पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शहर में विकास कार्य इसी तरह जारी रहेंगे, ताकि लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। इस दौरान उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को सड़क का निर्माण कार्य तय समय में पूरा करने का निर्देश दिया और कहा कि काम की गुणवत्ता में कोई कमी बर्दाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि लोगों को समय पर बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाना पंजाब सरकार की हमेशा प्राथमिकता रही है।

इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण सैनी, डिप्टी मेयर रंजीत चौधरी, रूबी तुली, हरबिंदर बिंदर, मनमीत कौर के अलावा बड़ी संख्या में मोहल्ला निवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here