गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल द्वारा आयोजित नैतिक शिक्षा परीक्षा में होशियारपुर के 45 स्कूलों के 4000 छात्रों ने लिया भाग

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले पांच दशकों से विशुद्ध धार्मिक एवं सामाजिक कार्यों के लिए प्रयासरत संस्था गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल द्वारा जहां समाज में अनेक जनकल्याणकारी कार्य निरंतर चल रहे हैं, वहीं पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ एवं अंडमान के स्कूलों में नैतिक शिक्षा का संचालन किया जाता है। संगठन की अकादमिक परिषद द्वारा करवाई परीक्षा में होशियारपुर जोन के 45 स्कूलों के 4000 छात्रों ने भाग लिया।

Advertisements

इस संबंध में जानकारी देते हुए गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल होशियारपुर जोन के जोनल अध्यक्ष स. नवप्रीत सिंह मंडयाला ने बताया कि इस परीक्षा के लिए पहली से बारहवीं कक्षा के पाठ्यक्रम के लिए मार्ग मोती, गुंतास और बाल-विरसा किताबें निर्धारित की गई थीं, जो पहले स्कूलों में छात्रों को दी गई थी।

उन्होंने कहा कि परीक्षा की सफलता के लिए सबसे पहले अकालपुरख जी को धन्यवाद और उसके बाद पूरी जोनल टीम विशेषकर जगजीत सिंह गणेशपुर, हरविंदर सिंह नंगल ईशर, संदीप सिंह, डॉ. अरबिंद सिंह धूत, प्रिंसिपल: रूपिंदरजीत सिंह, रविंदर सिंह, नरिंदरपाल सिंह, एस. गुरप्रीत सिंह, आस किरण ड्रग काउंसलिंग एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर होशियारपुर का पूरा स्टाफ और स्कूलों/कॉलेजों के प्रिंसिपल/मुख्य शिक्षक, शिक्षक और सभी सहकर्मियों का जिन्होंने पेपर आयोजित करने का कर्तव्य निभाया।

इस समय संस्था के प्रो. आपिंदर सिंह माहिलपुरी, डॉ. मनमोहनजीत सिंह, एस. कमलजीत सिंह ने बताया कि इस समुच्चय नैतिक शिक्षा परीक्षा (स्कूल) में 1430 स्कूलों के 98000 विद्यार्थियों ने भाग लिया है। उन्होंने परीक्षा की सफलता के लिए सभी को बधाई दी और उनके प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे बताया कि जोनल स्तर पर टॉपर्स को नकद, किताबें और प्रमाण पत्र के रूप में आकर्षक पुरस्कार देकर प्रोत्साहित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here