निक्सन कुमार गौ रक्षा दल पंजाब के चेयरमैन नियुक्त

रूपनगर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: ध्रुव नारंग। गौ रक्षा दल पंजाब की एक विशेष बैठक श्री गोपाल गौशाला रूपनगर में हुई जिसमें मुख्य अतिथि गौ रक्षा दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिंदू तख्त के राष्ट्रीय संगठन मंत्री सतीश कुमार विशेष तौर पर पहुंचे और उनके द्वारा निक्सन कुमार पूर्व प्रधान गौ रक्षा दल पंजाब की गौ सेवा और गौ रक्षा की कार्यप्रणाली देखते हुए गौ रक्षा दल पंजाब का चेयरमैन नियुक्त किया गया। वही सतीश कुमार ने कहा कि हम गौ भगत पूरी ईमानदारी और निष्ठा से गौ सेवा और गौ रक्षक कर रहे हैं इस कार्य में हमारे बहुत सारे साथी शहीद हो चुके हैं।

Advertisements

पिछले 15 दिनों में पंजाब के अंदर तीन बूचड़खाने पकड़े जा चुके हैं लेकिन सरकार की तरफ से हमें कोई भी मदद नहीं दी जाती हमारा काऊ सेस का जो पैसा सरकार के पास पड़ा है अगर वह सभी गौशालाओं में लगाया जाए तो एक भी गोवंश पंजाब की सड़कों पर नहीं रहेगा।

जिससे गो तस्करी और गौ हत्या के मामले कम हो जाएंगे हम केंद्र सरकार से भी अपील करते हैं कि अगर 2024 में उन्होंने फिर सत्ता में आना है तो जल्द से जल्द गौ माता को राष्ट्रीय माता घोषित कर गौ हत्या पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए। वही निक्सन कुमार ने भी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द काउसेंस का पैसा गौशाला और गौ माता के लिए रिलीज ना किया गया तो जल्द ही पंजाब स्तर पर आंदोलन किया जाएगा और मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा।

आज परमिंदर सिंह जो को रोपड़ जिला यूथ का प्रधान नियुक्त किया गया। उनके साथ मनी भाटिया को बलाचौर का प्रधान नियुक्त किया गया। इस मौके पर रोपड़ जिला प्रधान बब्बू कल्याण, रोहित सुल्तान हिमाचल अध्यक्ष डीडी राणा उनके साथ उनकी टीम इंद्र प्रजापति, हरमिंदर पाल सिंह अहलूवालिया, हरिओम कपूर, साजन, हरदीप कोचर सैकड़ो युवकों ने गौ रक्षा दल का हाथ थामा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here