गांवों की तरक्की को लेकर पंजाब सरकार उठा रही हर जरुरी कदम: ब्रमशंकर जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि गांवों की तरक्की को लेकर पंजाब सरकार हर जरुरी कदम उठा रही है और वहां बुनियादी से लेकर हर जरुरी सुविधाएं पहुंचाई जा रही है। वे गांव शेरपुर बातियां में 20.23 लाख रुपए की लागत से बनने वाले पार्क का नींव पत्थर रखने के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान का सपना था कि हर गांव में एक ऐसा स्थान हो जहां बड़े सैर करें और बच्चे खेल-कूद करें।

Advertisements

उन्होंने कहा कि इस दृष्टिगत गांवों में अत्याधुनिक पार्क बनाए जा रहे हैं जो कि विशेष तौर पर डिजाइन किया गया है। इन स्थानों पर अच्छी सैरगाह के साथ बच्चों के खेलने के लिए भी उपयुक्त स्थान बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्क तैयार होने के बाद इसकी संभाल भी गांव की पंचायत की ओर से की जाएगी।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि गांव के नौजवानों को खेल के साथ जोडऩे के लिए भी अहम प्रयास किए जा रहे हैं और आने वाले समय में नौजवानों को भी गांव में ही बेहतरीन सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। इस मौके पर चेयरमैन दी होशियारपुर सैंट्रल कोआप्रेटिव बैंक विक्रम शर्मा, बी.डी.पी.ओ सुखजिंदर सिंह, एस.डी.ओ पंचायती राज अमरजीत सिंह, जे.ई गुरदीप सिंह, वरिंदर शर्मा बिंदु, प्रीतपाल, राजन सैनी, अवतार सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here