यज्ञ से किया गया डी.ए.वी. कालेज आफ एजुकेशन के नए अकादमिक सत्र 2023-25 का शुभारंभ

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डी.ए.वी. कॉलेज प्रबंधक कमेटी के प्रधान डॉ. अनूप कुमार तथा सचिव डी.एल आनंद (रिटायर्ड प्रिंसिपल) के मार्गदर्शन में चल रही संस्था डी.ए.वी. कॉलेज ऑफ एजुकेशन में कॉलेज के में नए अकादमिक सत्र 2023-25 की शुरुआत होने तथा संस्था के विकास के लिए पवित्र यज्ञ का आयोजन करवाया गया। इस शुभ अवसर पर कॉलेज प्रबंधक कमेटी के सदस्य जरनैल सिंह सैनी (भूतपूर्व सीनेटर और सिंडिकेट) तथा जसवीर कौर ने यजमान के तौर पर उपस्थित होकर यज्ञ में आहुतियाँ भेंट की। वेद मंत्रों के उच्चारण के साथ यज्ञ सम्पूर्ण हुआ।

Advertisements

यज्ञ में कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. विधि भल्ला तथा एम.एड. व बी.एड. सत्र-1 (2023-2025) के छात्रों ने सक्रियता से भाग लेकर परमात्मा से कॉलेज की उन्नति, छात्रों के उज्जवल भविष्य तथा समस्त मानवता के कल्याण की कामना की। इस अवसर पर प्रधान डॉ. अनूप कुमार तथा सचिव (रिटायर्ड प्रिंसिपल) डी.एल आनंद जी ने कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. विधि भल्ला को नए अकादमिक सत्र 2023-25 की शुरुआत पर बधाई दी तथा छात्रों को उनके भावी जीवन के लिए आशीर्वाद दिया। यजमान जरनैल सिंह सैनी ने छात्रों को शुभ कामनाएं देते हुए कहा कि परमात्मा के आशीर्वाद से ही हमें जीवन के प्रत्येक कार्य का आरम्भ करना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कॉलेज की बुनियादी संरचना तथा छात्रों द्वारा अनुशासन कायम रखने की प्रशंसा की।

इस अवसर पर कॉलेज प्रबंधक कमेटी के उपप्रधान आर.एम भल्ला, सहसचिव शरणजीत, गौतम मेहता, सुभाष चन्द्र तथा डायरेक्टर डॉ. एस.एस शर्मा भी विशेष रूप से उपस्थित थे। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ.विधि भल्ला ने आये हुए अतिथियों का धन्यवाद किया तथा छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमें अपनी भीतरी शक्तियों को पहचान कर और अपने नैतिक मूल्यों का अनुसरण करके अपने आचरण को उत्तम बनाना चाहिए ,साथ ही उन्होंने कॉलेज के स्वर्णिम इतिहास तथा विशेष प्राप्तियों के बारे में भी छात्रों को उचित जानकारी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here