पुलिस ने लापता तीन वर्षीय अमन को तीन घंटे में ढूढकर किया परिवार के हवाले

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। आज सायं 5 बजे के करीब सुंदर नगर गली नं 1 निवासी संजू कुमार के तीन वर्षीय बेटे अमन के लापता होने की खबर मिलने से इलाके में दहश्त का माहौल बन गया। अमन के पिता व माता ने बच्चे के लापता होने की खबर स्थानीय पुरहीरां चौंकी इंचार्ज तजिंदर कौर को दी। अमन के लापता होने की खबर मिलने तुरंत बाद चौंकी इंचार्ज जतिंदर कौर ने पुलिस स्टाफ के साथ बच्चे की तलाश शुरू की और लापता बच्चे की जानकारी लोगों से लेनी शुरू की।

Advertisements

परिवार ने होशियारपुर पुलिस की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए चौंकी इंचार्ज पुरहीरां तजिंदर कौर का किया धन्यवाद

पुलिस की मेहनत उस समय रंग लाई जब स्थानीय न्यू फतेहगढ़ में लापता अमन सड़क़ किनारे बंटी कुमार को मिला। इसने इसकी सूचना भाजपा स्पोटर्स सैल के पंजाब अध्यक्ष डा. रमन घई को दी। डा. रमन घई ने इसकी सूचना एएसआई तजिंदर कौर को दी जोकि बच्चे को ढूढ रहे थे। एएसआई तजिंदर कौर ने तुरंत लापता बच्चे को ढूढकर उसके परिजनों को इलाके के गणमान्यों की उपस्थित में सौंप दिया।

पुलिस द्वारा दो-तीन घंटे लगातार कड़ी मेहनत के साथ बच्चे के ढूढकर परिवार के हवाले करने के लिए धन्यवाद किया। पिता संजू कुमार व माता राम नंदनी ने पुलिस की कार्यप्रणाली की प्रशंसा करते हुए पुलिस का धन्यवाद किया। इस अवसर पर चौंकी इंचार्ज तजिंदर कौर ने माता-पिता को आगे से बच्चे का ध्यान रखने के लिए कहा। इस अवसर पर हैड कांस्टेबल तरनजीत सिंह तारा, डा. राम कुमार आदि भी इलाका निवासी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here