दीमागी तौर से परेशान सोनिया के इलाज के लिए आगे आने की अपील, खबर में दिए नंबरों पर करें संपर्क

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। वाइसलैस-2 इनिंग होम सोसायटी के समूह मैंबरों की ओर से एक प्रैस नोट जारी करते हुये बताया कि एक औरत सोनिया देवी पत्नी सोहन लाल वासी गांव मांझी, तहसील व ज़िला होशियारपुर की रहने वाली है जिसका दिमागी सन्तुलन ठीक नही है तथा उसका पति हर समय नशे में रहता है तथा पति के इलावा इस औरत के परिवार में इसकी देखभाल करने वाला कोई नही है। इसका पति ज्यादा नशे का आदि होने के कारण इसकी देखभाल नही कर सकता। जिस कारण यह औरत कई कई दिनों तक सड़कों पर ही घूमती रहती है।

Advertisements

टीम मे मैंबरों ने बताया कि यह और घर नही जाती, सड़कों पर रातें गुज़ार लेती है। उन्होंने यह भी बताया कि इसका दिमागी सन्तुलन ठीक न होने के कारण अनजान व्यक्तियों द्वारा इसके साथ गलत हरकतें की जाती हैं जिस कारण यह औरत गर्भवती हो चुकी है तथा इस हालत में भी सड़कों पर जगह जगह घूम रही है जिसकी सहायता करने वाला कोई नही है। टीम के मैंबरों ने बताया कि हमारी संस्था जानवरों की संभाल तथा सेवा करने का काम करती है। पर बीते दिनों इस औरत को होशियारपुर के बस स्टैंड  पर आपत्तिजनक कपड़ों में देखा गया।

हमारी टीम के महिला मैंबरों की ओर से इस औरत के कपड़ों को बदल दिया गया तथा इसको इसके घर पहुंचा दिया गया। पर अगले दिन इस औरत को दोबारा होशियारपुर की सड़कों पर घूमता देखा गया। हमारी टीम की ओर से बहुत कोशिश की गई कि इसकी गर्भवती की स्थिति में इसके रहने, खाने-पीने तथ मेडिकल सहायता का प्रबन्ध किया जा सके। इस लिए हमारी टीम सभी समाजिक तथा धार्मिक संस्थाओं से अपील करती है कि इस औरत की मानसिक स्थिति को देखते हुये इस के रहने तथ मेडिकल का प्रबन्ध किया जाये तथा हमें 7986050544, 9872175646 पर सम्पर्क कर सकती है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here