आई चैकअप कैंप में 145 मरीजों की जांच, 30 के करवाए आप्रेशन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरबत दा भला चैरीटेबल ट्रस्ट की तरफ से गांव लाबड़ा कांगड़ी में आई चैकअप कैंप लगाया गया। दोआबा जोन के प्रधान अमरजोत सिंह ने विशेष तौर से पहुंच कर कैंप का शुभारंभ किया।

Advertisements

hiwi cycle

इस अवसर पर अमरजोत सिंह ने सरबत दा भला चैरीटेबल ट्रस्ट की तरफ से दोआबा क्षेत्र में लगाए गए समाज सेवा के प्रोजैक्टों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी डा. एस.पी.एस. ओबराये द्वारा मानव सेवा के पथ पर एक मील पत्थर स्थापित किया जा रहा है, जोकि दूसरों के लिए प्रेरणास्रोत है। उन्होंने बताया कि प्रदेश भर में जरुरत अनुसार डा. ओबराये द्वारा डायलसिस मशीनें लगवाई जा रही हैं ताकि गरीब एवं जरुरतमंद लोगों को किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

Narula Lehnga House Hoshiarpur

इस मौके पर डाक्टरों की टीम ने करीब 145 मरीजों की आंखों का चैकअप किया तथा ट्रस्ट की तरफ से 30 जरुरतमंद लोगों के दुग्गल अस्पताल जालंधर से आप्रेशन करवाए गए। इस अवसर पर जिला प्रधान आज्ञापाल सिंह साहनी ने कैंप में पहुंचे समस्त मेहमानों, डाक्टरों की टीम व गांव निवासियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अवतार सिंह सचिव, नरिंदर सिंह धूड़, मास्टर गुरप्रीत सिंह, जगमीत सेठी, शिंगारा सिंह एवं बिल्ला आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here