कैटल पाउंड में हरे चारे की व्यवस्था हेतु सहयोग के लिए आगे आए जनता: अश्विनी गैंद

Stray-Animals-caught-appeal-people-help-cattel-pond-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकार की तरफ से कैटल पाउंड को सुचारु रुप से चलाने के लिए पर्याप्त फंड न भेजे जाने के चलते कैटल पाउंड में रखे जा रहे पशुओं के लिए हरे चारे व अन्य व्यवस्थाओं के लिए सहयोगी एवं दानी सज्जनों का आगे आना समय की मांग है ताकि सडक़ों पर घूमते लावारिस पशुओं को कैटल पाउंड में रखा जाना सुनिश्चित बनाया जा सके।

Advertisements

Narula Lehnga House Hoshiarpur

उक्त अपील नई सोच के संस्थापक अध्यक्ष अश्विनी गैंद ने शहर एवं गांव के समृद्ध लोगों से की। अश्विनी गैंद ने बताया कि कैटल पाउंड में दिन-ब-दिन पशुओं की संख्या बढऩे से पाउंड में पशुओं के लिए हरे चारे एवं अन्य सुविधाओं की कमी पेश आने लगी है। जिसके लिए सभी का सहयोग अनिवार्य है। इसलिए नई सोच यह अपील करती है कि लावारिस पशुओं की समस्या को जड़ से खत्म करने के लिए सरकार का मुंह ताके बिना हम सभी को सहयोग करने हेतु आगे आना चाहिए।

hiwi cycle

जिससे सडक़ों पर होने वाले हादसों में जाने वाली कीमती जानें बचाई जा सकें। अश्विनी गैंद ने कहा कि सडक़ों से उठाकर कैटल पाउंड पशुओं को ले जाया जा रहा है, अगर वहां भी पशु भूख से मरने लगे तो हम सभी पाप के भागीदार बनेंगे। इसलिए इस नेक कार्य में सहयोग हेतु आगे आएं। श्री गैंद ने बताया कि लावारिस पशुओं को पकडऩे की मुहिम के तहत गांव अज्जोवाल मार्ग से 3 गायों को पकड़ कर कैटल पाउंड पहुंचाया गया है। इस अवसर पर अशोक कुमार सैनी, नवन किशोर, राजेश शर्मा, सोनू टंडन, नीरज गैंद, अशोक शर्मा आदि ने गायों को पकडऩे में मदद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here