शहर में ट्रैफिक की बढ़ती समस्या लोगों के लिए परेशानी : लक्की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। शहर में दिन प्रति दिन बढ़ती ट्रैफिक की समस्या के कारण लोगों का बाजारों में से पैदल चलना भी मुश्किल हुआ पड़ा है शहर में जाम की समस्या आम हो चुकी है। उक्त बातों का प्रगटावा महाबली महावीर सेवा समिति के प्रधान लक्की ने एक प्रैस विज्ञप्ति में करते हुए कहा कि शहर में विभिन्न बाजारों जैसे घंटा घर, कशमीरी बाजार, गौरागेट, गऊशाला, कमालपुर चौक में आने-वाले लोगों को भारी परेशानियों से जूझना पड़ता है। ट्रैफिक समस्या के कारण प्रतिदिन राहगीरों को घंटों बदहाल व्यवस्था का सामना करना पड़ता है।

Advertisements

लक्की ने कहा कि शहर के विभिन्न चौकों में लगी ट्रैफिक लाईटे ज्यादातर बंद पड़ी होने के कारण कई बार छोटे-छोटे हादसे हो चुके है और प्रशासन है कि कुंभकरणी नीद सोया पड़ा है। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा समस्या तिपहिया व चार पहिया वाहनों के बाजार में प्रवेश से होती है प्रतिबंध के बावजूद भी बड़े वाहन बाजार में जाने से जाम के हालात बनते हैं, लेकिन अगर इनका हल हो जाए तो बहुत हद तक जाम की समस्या कम हो सकती है।

बाजार में ट्रैफिक की समस्या के कारण अगर कोई वाहन पीछे से आकर दुसरे वाहन को टक्कर मार देता है तो वहां पर मारपीट के हालात बन जाते है जिससे ट्रैफिक घटने की बजाए और ज्यादा बढ़ जाता है। लक्की ने पुलिस व प्रशासन से अपील की कि ट्रैफिक की समस्या के हल के लिए ठोस कदम उठाए जाए जिससे की लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here