कैप्टन सरकार के नेतृत्व में तरक्की की ओर बढ़ रहा पंजाब

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बाबा भाग सिंह यूनीवर्सिटी में करवाए जा रहे पांच दिवसीय खेल टूर्नामैंट के आखिरी दिन ईनाम बांट समारोह में डा. राज कुमार विधायक चब्बेवाल मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। विद्यालय के इस विशेष प्रयास की प्रशंसा करते हुए डा. राज कुमार ने कहा कि खेले बच्चों के शारीरिक व मानसिक स्वास्थ्य के कई नुकते भी सिखाता है जैसे कि टीम भावना और अंत तक हार न मानना।

Advertisements

इस मौके पर डा. राज कुमार ने हाजिर नौजवानों को कैप्टन सरकार द्वारा शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने के लिए विशेष कदम उठाए जैसे कि पंजाब बोर्ड के नतीजे ्रश्व दिनों के अंदर देना आदि। इसके साथ ही डा. राज कुमार ने कैप्टन सरकार के पिछले ढ्ढ महीनों की उपलब्धियों बारे भी सभी को जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री को पावर सबिसडी देकर कारोबार को बढ़ाने के साथ नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर भी बढ़ेगे।

परेशानी मुकत गेंहू व धान की खरीद, गन्ने के सरकारी रेटों में बढ़ौतरी करना, ढाई एकड़ तक के किसानों का कर्जा माफी की प्रक्रिया की शुरुआत और कानून व्यवस्था में सुधार पंजाब को बेहतरी की ओर लेकर जाने वाला कदम है। डा. राज ने विश्वास जताया कि कैप्टन साहिब की अध्यक्षता में पंजाब तरक्की की नई ऊंचाईयों पर पहुंचेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here