जनरल श्रेणी कमिशन का चालू न करना आम आदमी को पड़ेगा भारीः फैडरेशन 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जनरल श्रेणी वैल्फेयर फैडरेशन पंजाब ज़िला होशियारपुर के प्रधान कपिलदेव पराशर, सीनियर उप-प्रधान बलबीर सिंह सैनी, जनरल सचिव किशन कुमार अरोड़ा होशियारपुर, प्रैस सचिव अशवनी गैंद ने संयुक्त रूप से प्रैस को बयान जारी करते हुये पंजाब की आम पार्टी की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने कहा कि आम पार्टी की सरकार को पंजाब में आये हुये लगभग 2 साल का समय गुज़र चुका है पर अभी तक भी पंजाब में जनरल श्रेणी कमिशन को चालू नही किया गया। जिस कारण जनरल वर्ग के लोगों में भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि आम पार्टी जनरल वर्ग विरोधी सिद्ध हो रही है।

Advertisements

इससे बजट में मुख्यमन्त्री वज़ीफा योजना के तहत कोई भी ग्रांट जारी नहीं की गई जिसके तहत कॉलेज में पढ़ते जनरल श्रेणी के के विद्यार्थियों को वजीफा दिया जाना था। फैडरेशन ने जाति आधारित जनगणना करवाने की बाते करने वाले नेता राहुल गांधी की कड़े शब्दों में निंदा की है। फैडरेशन ने कहा कि मौजूदा विधानसभा नतीजों ने जाति आधारित जनगणना की वकालत करने वाली पार्टियों को पूरी तरह नकार दिया है।

फैडरेशन ने पंजाब सरकार को कड़े शब्दों में चेतावनी दी है कि वह तुरंत जनरल श्रेणी की मांगों की ओर ध्यान दे नही तो आने वाले समय में जनरल श्रेणी उनको सबक सिखाने के लिए मजबूर होगी। इस अवसर पर पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टु, संजीव अरोड़ा, हरीश गुप्ता, हैप्पी, अमन सेठी, मधुसूदन तिवारी, लक्ष्मी गुप्ता आदि उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here