विभिन्न दलों के द्वारा अपने काले कारनामे  छुपाने के लिए किया गया इंडि  गठबंधन देश के लिए घातक सिद्ध होगा: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद  के द्वारा जारी प्रेस नोट  में आज इंडि  गठबंधन की हो रही बैठक पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि यह गठबंधन कुछ राजनीतिक दलों के द्वारा अपने काले कारनामे छुपाने के लिए बनाया गया है। अगर हाल ही में हुए पांच विधानसभा के चुनाव  की बात की जाए तो भारतवासियों ने इस नापाक गठबंधन को  बुरी तरह ठुकरा दिया है। इस गठबंधन के सभी घटक जो कि आपस में धुर विरोधी रहे हैं, देश विरोधी बाहरी शक्तियों द्वारा एक  एजेंडा लाकर केंद्र की भाजपा सरकार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को  हारने पे तुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार के 9 वर्ष में भारत ने  अभूतपूर्व  तरक्की की है।

Advertisements

सैकड़ों योजनाएं गरीबों,महिलाओं,किसानों तथा युवाओं को केंद्र बिंदु मानकर बनाई गई है, ताकि भारी बलिदान देकर शहीदों द्वारा प्राप्त की गई आजादी का  वह गरीब तथा पिछड़ा वर्ग भी आनंद उठा सके। सूद  ने कहा कि श्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में भ्रष्टाचार पर पूरी तरह से लगाम लगी है तथा भृष्ट तरीकों से देश को लूटने वालों के खिलाफ की जा रही कार्रवाइयों से उनकी नींद हराम हो गई है, इसलिए सभी विपक्षी  नेता एक मंच पर इकट्ठे होकर मोदी सरकार के खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं।

इस मौके पर उपस्थित भाजपा नेताओं पूर्व  पार्षद व जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, रविंदर गुप्ता ने कहा कि एक तरफ तो प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया की दसवीं से चौथी आर्थिक शक्ति बन गया है, दूसरी तरफ देश विरोधी शक्तियां आपस में मिलकर देशवासियों के एक विकसित भारत के सपने को चूर-चूर करना चाहती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here