राष्ट्र के मुद्दों को एक तरफ करके विपक्षी नेताओं द्वारा सभापति पर निजी हमला करना निंदनीय: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रेस नोट में  विपक्षी त्रिमूल कांग्रेस के सांसद द्वारा राज्यसभा के सभापति श्री जगदीप  धनखड़  पर उनकी मिमीकरी  करके निजी हमले को अति अशोभनीय  तथा निंदनीय  बताया  हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी घटिया हरकतों से स्पष्ट हो जाता है कि विपक्ष के पास  संसद  में देश की प्रगति तथा बेहतरी  के लिए कहने  को कोई मुद्दा नहीं है।

Advertisements

संसदीय परंपराओं के अनुसार सभी राजनीतिक दल  निरपेक्ष भाव से सभापति  के आसन का  सम्मान करते रहे हैं, परंतु विपक्षी सांसद द्वारा बेशर्मी से दूसरे विपक्षी सांसदों  के  बीच सभापति के कामकाज का स्वांग रचते हुए उन्हें नीचा दिखाने की कोशिश की है, जिससे  ना  केवल सभापति के कुर्सी के सम्मान को चोट पहुंची है, परंतु एक विशेष समुदाय तथा किसान के नुमाइंदे का अपमान करने के कारण इन वर्गों को भी नीचे दिखाने की कोशिश की गई है।

बड़ी हैरानी  की बात है कि इस सारे प्रकरण की वीडियो कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बना कर लोगों में सांझा  की जो कि किसी  भी पार्टी के शीर्ष अधिकारी के लिए शर्म की बात है।  इस मौके पर उपस्थित भाजपा नेताओं ने सुखवीर सिंह, सतीश बावा, यशपाल शर्मा आदि ने  कहा कि नरेंद्र मोदी के द्वारा करवाए गए देश के विकास कार्यों को देखकर विपक्ष बौखला चुका है तथा निम्न  दर्जे  की राजनीति पर उतर कर  पीठासीन अधिकारियों पर निजी हमला करने लगा हैं , जो कि लोकतांत्रिक परंपराओं से बिल्कुल उल्टा है व इसे  किसी भी हालत में सहन नहीं किया जा सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here