मालेरकोटला पुलिस ने सब जेल में चलाया व्यापक तलाशी अभियान

मालेरकोटला, (द स्टैलर न्यूज़): नए साल की पूर्व संध्या से पहले, मालेरकोटला पुलिस ने शनिवार, 30 दिसंबर को मालेरकोटला उप जेल के 05 परिसरों में कठोर निरीक्षण किया, जिसमें 129 पुलिस कर्मी शामिल थे।व्यापक तलाशी अभियान का नेतृत्व 1 पुलिस अधीक्षक और 3 पुलिस उपाधीक्षकों के साथ 125 एनजीओ/ईपीओ ने किया। टीम ने कड़ी सुरक्षा और व्यवस्था बनाए रखने के लिए 299 कैदियों वाले परिसर की सावधानीपूर्वक तलाशी ली।

व्यापक तलाशी अभियान में परिसर से कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली। यह मलेरकोटला पुलिस की अपनी दीवारों के भीतर अनुशासन और नियंत्रण की सम्मानित परंपरा के अनुरूप है। आधिकारिक रिकॉर्ड के अनुसार, जेल से कभी भी मोबाइल फोन या ड्रग्स जैसा कोई प्रतिबंधित पदार्थ बरामद नहीं हुआ है। तलाशी प्रक्रिया के बारे में बोलते हुए, मालेरकोटला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा, “मलेरकोटला पुलिस सुधारात्मक सुविधाओं सहित अपने अधिकार क्षेत्र के तहत सभी स्थानों पर सुरक्षा लागू करने और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। इस तरह के कठोर निरीक्षण अभियान ये मानक प्रोटोकॉल हैं जिन्हें हम अनुशासन बनाए रखने और किसी भी अवैध गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए अपनाते हैं।”

Advertisements

जैसा कि लोग नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं, मालेरकोटला पुलिस ने नागरिकों से जश्न के दौरान कानून और व्यवस्था बनाए रखने का आग्रह किया है। किसी भी गड़बड़ी या आपात स्थिति की स्थिति में, जनता को तुरंत 112 डायल करने की सलाह दी जाती है। समुदाय के परिश्रम और सहयोग से, हमारा लक्ष्य इस छुट्टियों के मौसम को सभी के लिए सुरक्षित और शांतिपूर्ण बनाना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here