ऑल इंडिया सर्विस्ज़ टूर्नामैंट के लिए वॉलीबॉल और टेबल टैनिस टीमों के ट्रायल 3 जनवरी को

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़): सैंट्रल सिविल सर्विस्ज़ कल्चरल एंड बोर्ड द्वारा ऑल इंडिया सर्विस्ज़ वॉलीबॉल (पुरुष और महिला) टूर्नामैंट 18 से 22 फरवरी 2024 तक पुणे (महाराष्ट्र) और टेबल टैनिस (पुरुष और महिला) टूर्नामैंट 30 जनवरी से 3 फरवरी 2024 तक गांधीनगर (गुजरात) में करवाया जा रहा है।  

Advertisements

पंजाब की वॉलीबॉल टीमों के चयन के लिए ट्रायल 3 जनवरी को मल्टीपर्पज़ स्टेडियम, सैक्टर-78, साहिबज़ादा अजीत सिंह नगर में सुबह 10 बजे और टेबल टैनिस टीमों के चयन के लिए ट्रायल 3 जनवरी को हंस राज स्टेडियम, जालंधर में सुबह 10 बजे लिए जाएंगे।  

खेल विभाग के प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इन ट्रायलों में सुरक्षा सेवाओं/ सुरक्षा संसथाओं/ केंद्रीय पुलिस संस्थाओं / पुलिस / आरपीएफ / सीआईएसएफ / बी.एस.एफ. / आईटीबीपी और एनएसजी आदि के कर्मचारी, स्वायत्त पक्ष / अंडरटेकिंग / सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक यहाँ तक कि केंद्रीय मंत्रालय द्वारा संचालित बैंक भी, कच्चे / देहाड़ीदार वाले कर्मी, दफ्तरों में अस्थायी तौर पर काम करने वाले कर्मचारी, नये भर्ती हुए कर्मचारी, जो 6 महीने से कम समय से रेगुलर सेवाओं में काम करते हैं, को छोडक़र बाकी अलग- अलग विभागों के सरकारी कर्मचारी (रेगुलर) अपने विभागों से एन.ओ.सी. प्राप्त करने के उपरांत ही भाग ले सकते हैं। इस टूर्नामैंट में आने-जाने, रहने और खाने-पीने और आने वाले खर्चे की अदायगी खिलाड़ी द्वारा निजी तौर पर की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here