राहुल गांधी का उत्तर प्रदेश के युवाओं को शराबी कहना उनकी छोटी मानसिकता का प्रतीक: डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय जनता युवा मोर्चा की एक बैठक वार्ड नंबर 24 में जिला प्रधान शिवम ओहरी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में मोर्चा के जिला प्रभारी डा. रमन घई विशेष तौर पर शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश के युवाओं को शराबी कहना उनकी घटिया मानसिकता का प्रतीक है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के युवाओं में अपनी मेहनत तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश को तरक्की के रास्ते पर अगर कर किया है। उन्होंने कहा कि युवा किसी भी देश की तरक्की की रीड की हड्डी होते हैं, उन पर किसी तरह का कटाक्ष करना ठीक नहीं है।

इस मौके पर युवा मोर्चा के जिला प्रधान शिवम ओहरी ने कहा कि देश में इस समय नरेंद्र मोदी की लहर चल रही है, जिसे देखते हुए विपक्ष पूरी तरह से बौखलाहट में है। राहुल गांधी की युवाओं पर टिप्पणी इसी का प्रतीक है उन्हें पता है कि लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी भारी जीत दर्ज करने जा रही है तथा विपक्ष को चुनाव लड़ने के लिए चेहरे भी नहीं मिल रहे। कांग्रेस के नेता एक-एक करके पार्टी को छोड़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा नौजवानों की बेइज्जती सहन नहीं करेगा। अगर, राहुल गांधी अपनी हरकतों से बाज ना आए तो युवा मोर्चा न केवल उनका घेराव करेगी बल्कि उनका पुतला फूंकने का कार्यक्रम भी बनाएगी। इस मौके पर युवा मोर्चा के जिला महासचिव सूरज शर्मा उपाध्यक्ष सुनंदन सूद विशाल सागर गुर्जर सोनू निगम तपन मेहरा संदीप कुमार तथा विशाल कुमार भी उपस्थित थे। इस दौरान घनश्याम को वार्ड नंबर 14 का भाजयुमो अध्केयक्ष नियुक्त किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here