पंजाब के मुद्दे सुलझाने की बजाय भगवंत मान ने ताला लगाने की बात करके किया सदन का कीमती समय बर्बाद: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद  द्वारा जारी प्रेस नोट में  कहा गया  हैं कि पंजाब इस समय गंभीर प्रतिस्थियों से निकल रहा हैं नित्य  प्रति फिरौती, डकैती व कत्ल के मामले देखने को मिल रहे हैं कानून व्यवस्था को काबू करने में सरकार असफल रही हैं नशे का प्रचलन पहले से कहीं  अधिक बढ़  गया हैं।  रेत माफिया बेखौफ हो कर काम कर रहा हैं किसान तथा कर्मचारी आंदोलन पर हैं।

Advertisements

ऐसी स्थिति में  अगर विधान सभा के मौजूदा चल  रहे बजट स्तर पर नजर डाली जाये तो वहां की कारवाई देख कर हर एक पंजाबवासी को घोर  निराशा होती हैं वहां की बातचीत  व बहंस का सत्तर देख कर तो सभी पंजाबवासिओं का  शर्म से सिर झुक जाएगा क्योंकि उन्होंने कभी भी सोचा नहीं होगा कि जिन लोगों को हम ने चुन कर पंजाब तथा पंजाबियत की बात करने के लिए विधान सभा में भेजा हैं वह स्वय सर्कस व नौटंकी के कुछ सिवाय  भी नहीं कर रहें। गत दिवस सत्र  के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा विधायकों को सदन के अंदर बंद करने के लिए विधानसभा के स्पीकर को ताला पेश करना अत्यंत शर्मनाक कार्य हैं तथा ताले के विषय में ही सदन का लम्बा समय बर्बाद करना उससे भी गंभीर मुद्दा हैं।  उन्होंने कहा कि सदन में मुख्यमंत्री की बोलबानी तथा शैली बिलकुल भी सदन की  मर्यादा के अनुरूप नहीं दिखी।  

बेवजह लम्बा समय कलाकारों तथा अपनी तारीफ करके भी लम्बा समय बर्बाद किया मुख्यमंत्री तथा उनके साथियों की विधानसभा के अंदर  हरकते बर्दाश्त योग्य नहीं हैं।  पंजाब के लोग इंतजार करते रहें हैं कि कब विधान सभा का स्तर चले तो उन्हें कहीं ना कहीं से  कुछ विकास या राहत मिले परन्तु आम आदमी पार्टी ने लोकतंत्र के सभी आदर्शों  को मिट्टी में मिला कर रख दिया।  इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री  विजय पठानिया, जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू,जिला सचिव अश्वनी गैंद, सतीश बावा,पार्षद सुरिंदर पाल भट्टी,कुलवंत कौर, अर्चना जैन, यशपाल शर्मा, आनंदवीर सिंह, सुखबीर नंदन  भी उपस्थित थे।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here