शिवसेना उद्धव ठाकरे ने सांझी रसोई में भेंट किया राशन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना उद्धव बालासाहेब ठाकरे होशियारपुर की टीम ने सांझी रसोई में पवित्र महाशिवरात्रि के उपलक्ष में राशन दान किया। इस मौके पर पंजाब सचिव डा. मनमोहन ने कहा कि रेड क्रॉस सोसाइटी ने सांझी रसोई का प्रबंध बहुत ही बढ़िया ढंग से किया हुआ है। यहां पर गरीब व्यक्ति 10 की रसीद कटवा कर भरपेट खाना खा सकते हैं और यह बहुत ही सराहनीय काम है।

Advertisements

उन्होंने पंजाब सरकार से मांग की है कि सांझी रसोई का प्रोजेक्ट कस्बों और गांवों में भी शुरू किया जाए ताकि भारत में कोई भी व्यक्ति भूख के संताप से दुखी ना हो। उन्होंने शहर वासियों से अपील की कि यदि किसी का भी फैमिली में कोई जन्मदिन है या कोई और फंक्शन है तो सांझी रसोई में आकर दान करें ताकि गरीब लोग यहां पर जाकर अपना पेट भर सके। इसके अलावा उन्होंने शहर वासियों और जिलाधीश से मांग की की खाने के अलावा यहां पर पुराने कपड़ों का भी प्रबंध किया जाए, जोकि हम ऐसे ही फेंक देते हैं जबकि वे पहनने योग्य होते हैं। उन्होंने कहा कि शहर वासी नए या पुराने कपड़े भी सांझी रसोई में दान करके पुण्य कमा सकते हैं। क्योंकि, इन कपड़ों का प्रयोग जरूरतमंद लोग करेंगे और वह अपने आप को सर्दी-गर्मी में बचा सकेंगे।

मौके पर जिला आईटी सेल प्रधान डा. अनिल भारद्वाज, जिला लीगल सेल प्रधान एडवोकेट सुनील पाराशर, सिटी प्रधान साहिल गोयल , मोहल्ला बहादुरपुर प्रधान सरवन मिस्त्री और निर्मल सिंह भी हाजिर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here