भगवंत मान की होशियारपुर में व्यापारियों से मिलनी महज ड्रामा साबित हुई: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद द्वारा जारी प्रेस नोट में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा होशियारपुर में व्यापारियों के साथ मिलनी पर कटाक्ष करते हुए कहा हैं कि यह प्रोग्राम महज एक ड्रामा था क्योंकि होशियारपुर में पहले ही एक ऐसा कार्यक्रम मुकेरिया में रखा गया था। जिसमें होशियारपुर जिले से दुकानदार व्यापारी वहां पहुंचे थे।

Advertisements

उन्होंने कहा कि व्यापारियों से मिलनी के कार्यक्रम के कारण होशियारपुर की बहुत सारी सड़कों पर यातायात लम्बा  समय रोका गया जिससे शहरवासिओं को काफी परेशानी हुई।  उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में भी मात्र औपचारिकता ही पूरी की गई किसी भी समस्या का ठोस हल नहीं किया गया वास्तव में व्यापारी मिलनी अगामी लोक सभा चुनावों के प्रचार का एक मंच बन कर रह गया। 

मुख्यमंत्री भगवंत मान के भाषण से प्रतीक होता था कि मान सरकार धरातल पर अपनी कोई भी घोषणा पूर्ण रूप से पूरी नहीं कर पाई हैं।  महिलाओं के लिए 1000 रुपये प्रति महीना मौजूदा बजट में भी नहीं रखा गया।  जिसकी केजरीवाल तथा भगवंत मान ने ग्रांटी दी थी यहां तक  कि मान सरकार द्वारा ही जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए लगाई गई एन. ओ. सी  की शर्त को हटाने का भारी प्रचार करके लोगों को लुभाने की कोशिश की गई थी। उनकी यह घोषणा भी जमीन पर कही नहीं हैं।  इस मौके पर श्री सूद के साथ मौजूद भाजपा नेताओं जिला महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू, जिला सचिव अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा ने कहा कि जिस तरह यह सरकार लोगों को झूठे सपने दिखा कर बाद में ठेंगा दिखा देती हैं।  उन्होंने कहा कि इसी प्रकार आगामी लोक सभा तथा विधान सभा चुनावों में जनता उन्हें ठेंगा दिखेगी।  उन्होंने कहा   कि इस सरकार का हाल ” हाथी के दांत खाने के और दिखाने के  और” जैसा हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here